पड़ोसी ने अकेली महिला से दुष्कर्म का किया प्रयास, कपड़ा भी फाड़ दिया, मामला दर्ज नहीं होने पर पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

पड़ोसी ने अकेली महिला से दुष्कर्म का किया प्रयास, कपड़ा भी फाड़ दिया, मामला दर्ज नहीं होने पर पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

कुशीनगर. जिले में दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है. खेत की तरफ गयी महिला को अकेली पाकर पड़ोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया और कपड़ा फाड़ डाला. वहीं इस वारदात के बाद महिला की बेटी आरोपी को कहने गयी तो महिला की बेटी के साथ भी मारपीट की गयी. पुलिस ने मारपीट का मुकदमा तो लिखा है, लेकिन दुष्कर्म के प्रयास की बात को अनदेखा कर दिया है.

कुशीनगर जनपद के खडडा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया है कि उसका पति  विदेश गये हैं. घर पर बेटी के साथ रहती है. सोमवार शाम को वह घर से बाहर खेत की तरफ गयी थी, तभी गांव का एक व्यक्ति उसे पकड़ लिया और उसने जोर जबरदस्ती करते हुए कपड़ा फाड़ दिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. महिला ने किसी तरह प्रतिरोध करते हुए शोर मचाया तो लोग दौड़े, तब जाकर अस्मत बची.

लोगों को आता देख आरोपी भाग गया. रोते विलखते महिला घर पहुंची और बेटी से आपबीती बतायी. मां के साथ हुई घटना से नाराज पुत्री उलाहना लेकर आरोपी के घर पहुंच गयी. इससे नाराज आरोपी के परिजनों ने मारपीट कर घायल कर दिया. मंगलवार को महिला ने दोनों घटना की अलग अलग तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने केवल मारपीट का मामला दर्ज किया है.

वहीं दुष्कर्म के प्रयास मामले पर खामोश हो गयी तथा घटना को असत्य करार दे दिया. पिड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि  आरोपी को बचाया जा रहा है. मामला मिडिया और उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस का सुर बदल गया और दुष्कर्म के प्रयास मामले में भी जांच कर वैधानिक कार्रवाई की बात कह रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव का कहना है कि रास्ते के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई है. इसका मुकदमा दर्ज किया गया है. अन्य आरोप के संबंध में जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News