खगड़िया में आपसी विवाद में पड़ोसियों ने की फायरिंग, पत्रकार के परिजनों के साथ की जमकर मारपीट

खगड़िया में आपसी विवाद में पड़ोसियों ने की फायरिंग, पत्रकार के परिजनों के साथ की जमकर मारपीट

KHAGARIA : जिले के बेलदौर क्षेत्र के दिघौन पंंचायत के रनिया घार के समीप जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने पत्रकार मोहम्मद नैयर आलम एवं उनके परिजनो पर पहले मिर्च का पाउडर डालकर जान से मारने की नियत से देसी कट्टा से दो राउंड फायरिंग किया गया। इसके बाद धारदार हथियार से वार कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

बताया जाता है कि पीड़ितों ने खेत में तंबू बना देखा। इसी बीच तंबू से तीन महिला निकली ओर पत्रकार एवं उनके परिजनों पर लाल मिर्च का पाउडर आंख पर फेंक दिया। वहीँ दो राउंड देसी कट्टा से फायर भी किया। जिससे पत्रकार और उनके परिजन बाल-बाल बच गए। इसके साथ आरोपियों ने हमला कर मारपीट कर सभी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमला करने के दौरान ट्रैक्टर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीँ हमले में दिघौन गांव के मो.अबुजर, मो. आसीफ, मो.असद आरफी, मो. नैयर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमे तीन को इलाज के लिए दूसरी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। लेकिन घटनास्थल पर पहुँचने में पुलिस को चार घंटे से अधिक लग गए। हालाँकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय पीड़ित पक्ष को ही दोषी बताने लगी। हालाँकि इस दौरान बनाये गए वीडियो में महिला खुद कबूल कर रही है कि मैंने मिर्च पाउडर आंख में डालकर मारपीट की है।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News