बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ना कोई मैसेज, ना कोई फोन और बैंक खाते से हो गया लाखों रुपए का वारा न्यारा, टेक्निकल फॉल्ट का बहाना बनाने लगे बैंकवाले

ना कोई मैसेज, ना कोई फोन और बैंक खाते से हो गया लाखों रुपए का वारा न्यारा, टेक्निकल फॉल्ट का बहाना बनाने लगे बैंकवाले

PATNA : राजधानी में साइबर ठगों का नेटवर्क लगातार सक्रिय नजर आ रहा है ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रहने वाले वीरेंद्र कुमार के साथ साइबर ठगी की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया गया कि साइबर ठगों ने पौने 4 लाख रुपये की राशि निकाल ली। जानकारी मिलने के बाद पीड़ित ने बैंक प्रंबधक के साथ पुलिस को भी घटना के बारे में जानकारी दी है। 

बताया जा रहा है कि वीरेंद कुमार का एक्सिस बैंक में एकाउंट है। शनिवार को जैसे ही उनके खाते से पैसे निकाले जाने की जानकारी मिली। वह आनन फानन में एक्सिस बैंक शाखा पहुंचते हैं और  शाखा प्रबंधक को पूरे मामले की जानकारी दी। जहां बैंक कर्मियों ने राशि निकाले जाने को लेकर कहा कि यह टेक्निकल फॉल्ट के कारण भी हो सकता है। बैंक कर्मियों ने बताया कि उनके खाते में किसी तरह का कोई डेबिट हुआ ही नहीं है।

थाने से निकल गए पैसे बैंक कर्मियों के कहने के बाद पीड़ित वीरेंद्र कंकड़बाग थाने पहुंचकर इस मामले की पूरी जानकारी देते हैं बहरहाल फिर वीरेंद्र ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसके खाते से बिना ओटीपी के रुपए  निकल गए। फिलहाल इस पूरे मामले की शिकायत कंकड़बाग थाने में दर्ज करा दी गई है

 


Suggested News