चौकीदार चोर है का नारा ना तो मैंने और ना ही कांग्रेस पार्टी ने दिया है, यह देश की जनता का दिया नारा है : राहुल गांधी

चौकीदार चोर है का नारा ना तो मैंने और ना ही कांग्रेस पार्टी ने दिया है, यह देश की जनता का दिया नारा है : राहुल गांधी

NEWS4NATION DESK : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि चौकीदार चोर है का नारा न तो मैने और न ही कांग्रेस पार्टी का दिया हुआ है। देश की जनता ने चौकीदार चोर है का नारा दिया है। 

दरअसल बुधवार को राहुल गांधी मध्यप्रदेश के भिंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने और कांग्रेस पार्टी ने चौकीदार चोर है का नारा दीया ही नहीं है यह नारा देश के युवाओं और किसानों के द्वारा दिया गया है।  

राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में एक रैली को संबोधित करने के दौरान जब मैंने उपस्थित लोगों से पूछा देश के चौकीदार यानि पीएम मोदी ने प्रत्येक साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। इसके जवाब में उपस्थित युवाओं में तकरीबन 1015 युवाओं ने कहा कि चौकीदार चोर है। पहली दफा मैं यह नहीं सुन सका कि युवाओं ने कहा क्या। तो मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने क्या कहा है तो उपस्थित युवाओं ने कहा चोर है। यह नारा ना तो कांग्रेस पार्टी ने और ना ही मैंने दिया है बल्कि यह नारा देश के मजदूरों युवाओं और किसानों ने दिया हुआ है।

वहीं उन्होंने इस दौरान रफाल डील को लेकर भी पीएम पर जबरदस्त हमला बोला। राहुल गांधी ने रफाल डील का हवाला देते हुए कहा की प्रधानमंत्री के इशारे पर उद्योगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए यह खेल किया गया है। 

बता दें की चौकीदार चोर है के बयान को लेकर राहुल गांधी  पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट की ओर से नोटिस भी जारी किया गया है। राहुल इस बयान को लेकर कई बार सुप्रीम कोर्ट के समक्ष माफी मांग चुके है। 

Find Us on Facebook

Trending News