बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फपुर में पैसे मांगने पर भतीजे ने की चाची की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फपुर में पैसे मांगने पर भतीजे ने की चाची की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR:  बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक ने अपनी ही चाची को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया। दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा गांव का है। जहां गुरुवार की देर रात एक कलयुगी भतीजे ने अपने ही चाची की जम कर पीटाई कर दी। जिसमें महिला बुरी तरह ज़ख्मी हो गई।

वहीं स्थानीय लोगों ने आनन फानन में महिला को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। वहीं घटना में मृतक महिला की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा गांव निवासी राम शरण महतो की पत्नी मीना देवी के रुप में हुई है।

बताया जा रहा है कि, मृतक महिला घर पर अकेली रहती थी। महिला का पति और बेटा पुणे में रहकर मजदूरी का काम करता है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस देर रात घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक महिला के पति राम शरण महतो ने बताया कि वह और उनका बेटा पुणे में रह कर मजदुरी कर अपने परिवार का जीवन यापन कर रहे थे।

जबकि, उनका भतीजा राहुल महतो अक्सर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था और गुरुवार की देर शाम मेरी पत्नी दुकान पर थी तभी मेरा भतीजा राहुल महतो मेरे दुकान से कुछ सामन लिया और मेरी पत्नी ने सामान का पैसा मांगा उसी बात पर राहुल महतो ने मेरी पत्नी को बुरी तरह मार कर ज़ख्मी कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मेरी पत्नी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया जहां शुक्रवार की देर शाम उसकी मौत हो गई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News