खिसकती जमीन देख नेताजी ने चल दी नई चाल, क्रॉकरी बॉक्स के सहारे दिल्ली पहुंचने की तिकड़मबाजी शुरू

खिसकती जमीन देख नेताजी ने चल दी नई चाल, क्रॉकरी बॉक्स के सहारे दिल्ली पहुंचने की तिकड़मबाजी शुरू

न्यूज4नेशन डेस्क- लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही बड़े पोर्टफोलियो वाले नेता जी एक्टिव मोड में आ गए हैं। लिहाजा इन दिनों सत्ता के शीर्ष गलियारे को छोड़ अपने क्षेत्र में पूरी मुस्तैदी से लगे हैं। वो अपने क्षेत्र के हर किसी को इनदिनों झुनझुना थमाने में जुटे हैं। वैसे झुनझुना थमाने की नेताजी की आदत पुरानी है .चुनाव से ठीक पहले वो इस तरह का हथकंडा अपनाते रहते हैं। इसी तरह का झुनझुना थमाकर ही वे अब तक कई टर्म बड़े जन प्रतिनिधि भी बन चुके हैं।

जानकार बताते हैं कि पिछले साढ़े 4 सालो में बड़े पोर्टफोलियो वाले वजीर साहब अपने क्षेत्र के लोगों को अपने पास फटकने भी नहीं देते थे। उनको जानने वाले लोग बताते हैं कि नेता जी का दिल अचानक से दरिया होने के पीछे भी बड़ी वजह है. दरअसल नेता जी इन दिनों काफी टेंशन में हैं।अपने जिले में पिछले कई सालों में सिर्फ शिलान्यास का बोर्ड लगते देख ऊब चुके लोग इस बार हिसाब चुकता करने के मूड में हैं। लेकिन नेताजी ने वोटरों का मिजाज भांप लिया है।लिहाजा उन्होंने जनता का मिजाज बदलने की हर जतन भी शुरू कर दी है।

क्रॉकरी बॉक्स के बहाने किचेन में घुसने की कवायद

नेता जी राजनीति के माहिर खिलाड़ी हैं।आखिर हो भी क्यों नहीं आखिरकार तिकड़म की लंबी पारी जो खेली है.वे अपने क्षेत्र के लोगों को खुश करने के लिए बड़े पैमाने पर क्रॉकरी बॉक्स,डिनर सेट बांटना शुरू कर दिया है।पहले चरण में शुक्रवार को कई सौ परिवार के किचन में नेता जी का बॉक्स पहुंच भी गया है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

किचेन सेट चुनने के पीछे की वजह जानिये

जानकार बताते हैं कि नेता जी का क्रोकरी बॉक्स चुनने के पीछे वजह यही है कि वे घर की महिलाओं तक सीधे पहुंचना चाहते हैं।मुफ्त का क्रॉकरी सामान देख महिलाएं खुश हो जाएंगी और वह ख़ुशी कुछ दिनों के बाद वोट में परिणत हो जायेगी। ऐसा नेता जी का अनुमान है।

खबरनविसों को भी खुश करने की कोशिश

माननीय इन दिनों खबरनवीसों पर ज्यादा मेहरबानी दिखा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अपने क्षेत्र के खबरनवीसों को कुम्भ का प्रस्ताव अपने छोटे वाले वजीर जो घूमने वाले विभाग से थे उनको दिया था। लेकिन छोटे वजीर ने उन्हें गच्चा दे दिया था। अब एकबार फिर से नेता जी ने क्रॉकरी बॉक्स देंने की शुरुआत खबरनवीसों से की है। उन्होंने अपने क्षेत्र के 6 विधानसभा के तमाम लोगों को खोज खोज कर बुलवाया। खबरनाविशों को इकट्ठा करने के लिए उन्होंने अपने खास नुमाइंदों को लगाया है।आखिरकार मिशन कामयाब हो गया और करीब 200 लोग जुट भी गए ,जिन्हें डिनर सेट और ऊनी शॉल दिया गया।विश्वस्त जानकारों ने बताया कि नेता जी ने एक ठेकेदार टाइप के शख्श को पूरा इंतजाम का जिम्मा दे रखा है। गुरुवार को ही कोलकाता से ट्रक में भरकर डिनर सेट और क्रॉकरी बॉक्स मंगाया गया था और शुक्रवार को हर घर के रसोई में भेजने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गयी।अब आपके जेहन में यह बात कौंध रही होगी की आखिर वे माननीय कौन हैं? तो आपको बता दें कि वे  बिहार से आते हैं और खेती- बाड़ी से ताल्लुक रखते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News