‘बलात्कारी’ से मालिश कराते है नेता जी !... जेल में वीआईपी सुविधा का मजा लेने वाले ‘भ्रष्टाचारी’ मंत्री पर बड़ा खुलासा

‘बलात्कारी’ से मालिश कराते है नेता जी !... जेल में वीआईपी सुविधा का मजा लेने वाले ‘भ्रष्टाचारी’ मंत्री पर बड़ा खुलासा

DESK. भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद सत्येंद्र जैन वीआईपी सुविधा के तहत जिस व्यक्ति से मसाज करा रहे थे वह बलात्कार का आरोपी है। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल सरकार के कैबिनेट मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन का पिछले सप्ताह एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह आराम से लेटे हुए मालिश कराते दिख रहे हैं। भाजपा ने जेल में बंद सत्येंद्र जैन की अय्याशी पर सवाल उठाते हुए केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया था कि भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद सत्येंद्र जैन को वीआईपी सुविधा दी जा रही है। इसके जवाब में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन की चिकित्सक की सलाह पर फिजियोथैरेपी की जा रही थी ना कि मालिश की जा रही थी। लेकिन अब जो खुलासा हुआ है वह बेहद हैरान करने वाला है।

सूत्रों के हवाले से यह जानकारी आई है कि वीडियो में सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है बल्कि एक कैदी है। सूत्रों ने दावा किया है कि वीडियो में सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा व्यक्ति रिंकू नाम का एक कैदी है। सूत्रों ने बताया, ‘‘वह दुष्कर्म तथा पोक्सो कानून के एक मामले में जेल में बंद है।'' जेल सूत्रों का कहना है कि रिंकू फिजियोथेरैपिस्ट नहीं है।

इस खुलासे से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दावे भी सवालों के घेरे में आ गये हैं। सिसोदिया ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भाजपा उनकी बीमारी का मजाक बना रही है। बहरहाल, अब इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी फिर से ऐसे समय घिर गयी है जब दिल्ली में नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार चल रहा है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने नये खुलासे के बाद ट्वीट किया, ‘‘शर्म करो अरविंद केजरीवाल।'' 


दूसरी ओर, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और सिसोदिया पर सवाल दागते हुए पूछा है कि आपने बलात्कारी को बचाने के लिए झूठ क्यों बोला ? जिस आदमी ने एक छोटी बच्चीं का बलात्कार किया उसे आपने फिजियोथेरपिस्ट क्यों कहा ? कपिल मिश्रा ने सवाल किया कि सत्येंद्र जैन को बचाना आपकी मजबूरी है लेकिन बेटियों के साथ बलात्कार करने वाले को क्यों बचाया ?


Find Us on Facebook

Trending News