बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव 5 जुलाई को 5 किमी साइकिल चला सरकार का करेंगे विरोध, हर पंचायत से विरोध का बिगुल बजाएंगे

तेजस्वी यादव 5 जुलाई को 5 किमी साइकिल चला सरकार का करेंगे विरोध, हर पंचायत से विरोध का बिगुल बजाएंगे

Desk:- कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में इस साल अक्टूबर नवम्बर में विधान सभा चुनाव होने हैं. इस चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां आरोप प्रत्यारोप की राजनीती कर रही है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बढ़ते पेट्रोल डीजल के कीमतों को लेकर एक बार फिर से सड़क पर उतरेंगे. तेजस्वी ने कहा है कि वो सरकार की नीतियों के खिलाफ 5 जुलाई को 5 किलोमीटर साइकिल चलाकर हर पंचायत में पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमतों पर विरोध जताएंगे 

दरअसल, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि "मजदूरों को दाने-दाने से मोहताज करने वाली सरकार,पेट्रोल-डीजल का रेट बढ़ा, किसके लिए तिजोरी भर रही है ?, तानाशाही जनविरोधी सरकार को झुकायेंगे, हर पंचायत से विरोध का बिगुल बजाएँगे ,5 जुलाई को 5 किलोमीटर साइकिल चलाएंगे. तेजस्वी ने अपने इस पाँच पंक्तियों के जरिये ट्वीटर से सरकार के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है.

तेजस्वी ने अपने ट्वीटर के जरिये मौजूदा नीतीश सरकार को कटघरे में लेते हुए कहा कि उनकी सरकार में मजदूर दाने-दाने के लिए मोहताज हैं. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए ये भी आरोप लगाया कि सरकार अपनी तिजोरी भर रही है,और ये सरकार तानाशाह है.

आपको बता दें कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर कुछ दिन पहले भी तेजस्वी यादव सड़क पर उतरे थे, जिसमे उन्होंने साइकिल चला कर लोगों को जागरूक करने की कोशिश की थी. एक बार फिर तेजस्वी मजबूरों की आवाज़ उठाएंगे.

Suggested News