बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक होते हैं 'नेताजी',वैक्सीन तो आयेगा पर नेताओं का इलाज संभव नहीं...

कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक होते हैं 'नेताजी',वैक्सीन तो आयेगा पर नेताओं का इलाज संभव नहीं...

Patna : पूर्व सांसद व जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत प्रदेश के सभी बड़े नेताओं पर पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस से भी अधिक खतरनाक होते हैं 'नेताजी',वैक्सीन तो आयेगा पर नेताओं का इलाज संभव नहीं।  

पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार विधानसभा सक्ष में दौरान सत्ता और विपक्ष में तालमेल था, दोनों पॉलिटिकल गैमबलर है। पूर्व सांसद ने सीधे-सीधे सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि  नीतीश जी अगर आपको बाढ़ प्रभावित इलाकों में जाना है तो बिना कलेक्टर बीडीओ के जाइए। तब आपको बाढ़ पीड़ित इलाकों के लोगों के हालत और उनके दर्द समझ में आएगा

उन्होंने कहा है कि बिहार की सत्तासीन पार्टी और अफसरान मौत के सौदागर है। बाढ़ पर सरकार को श्वेत पत्र लाना चाहिए। सरकार को यह बताना चाहिए कि बिहार में बाढ़ से बचाव को लेकर जो बांध बनवाए जाते है उसमें मंत्रिमंडल की क्या भूमिका होती है।  

पप्पू यादव ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना बेतहासा रफ्तार से बढ़ रहा है। स्थिति यह है कि राजधानी पटना का कोई भी ऐसा इलाका जो कोरोना संक्रमण से बचा हो। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है अन्य जिलों में क्या हाल होगा। 

प्रदेश की जनता कोरोना से त्राहिमाम कर रही है और नीतीश जी के डाक्टर मरीजों को छूते तक नहीं है। 

Suggested News