नेताओं के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, कहा बांध नहीं तो करेंगे वोट का बहिष्कार

नेताओं के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, कहा बांध नहीं तो करेंगे वोट का बहिष्कार

BETTIAH : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. ऐसे में आम जनता अपनी समस्याओं को लेकर मुखर होने लगी है. इसी कड़ी में सुविधा नहीं तो वोट नहीं, गाईड बांध नहीं तो वोट नहीं  का नारा देते हुएरामनगर मसान नदीके किनारे बसे शेरहवा , जोगिया सहित दर्जनों गांवों के ग्रामीणों ने आज जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही ग्रामीणों ने कहा की जो भी हमारे समस्याओं का निराकरण करेगा. 

हम उसे ही अपना वोट देंगे. इस संबंध मेग्रामीणसाजिद हुसैन, सुलेमान अंसारी कई महिलाओका कहना है कि कितने वर्षों से इस समस्या से हम सब जूझ रहे है.लेकिन अब तक इसका कोई निराकरण नहींहुआ. किसी भी जनप्रतिनिधि द्वारा अब तक कुछ भीनहीं किया गया. यहाँ लोग सिर्फ वोट मांगने आते है और चुनाव समाप्त होते ही फिर चुनाव के समय ही अपना दर्शन देने आते है. 

आज तकहमें केवलआश्वासन ही मिलता आ रहा है. इसीकारण हम सभी ग्रामीणों ने इस आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का निर्माण लिया है. साथ हींयह भी घोषणा किया कि जो भी सरकारइस समस्या का समाधान करेगा. चाहे वह किसी भी पार्टी से हो. हम सभी उनको हीं अपना बहुमूल्य मत देंगे. बताते चले की गाइड बांध और सड़क नहीं होने से हर साल कई एकड़ में लगी हुई फसल बर्बाद हो जाती है. 

बड़ी बात यह हैँ की यह मुख्य सड़क कई गाँवोसहित पड़ोसी राज्य यूपी को भीएक साथ जोड़ती है. साथ ही ग्रामीणों ने यह भी बताया कीइसबारबाढ़हमलोगों के यहाँ तीसरी बार आया है. जो भी फसल बचा था. वह भी इस बार समाप्त हो गया. अब हमलोगों के सामने अपने परिवार के भरण पोषण की समस्या हो गयी है. इससे यहाँलगभग 25हज़ार घर हमेशा प्रभावित रहते हैँ. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News