नेटफ्लिक्स ने खरीदी अक्षय की सूर्यवंशी, चुकाई इतनी बड़ी कीमत, दिसंबर की इस तारीख को होगा प्रसारित

नेटफ्लिक्स ने खरीदी अक्षय की सूर्यवंशी, चुकाई इतनी बड़ी कीमत, दिसंबर की इस तारीख को होगा प्रसारित

DESK : लगभग डेढ़ साल के इंतजार के बाद सिनेमाघरों में पहुंची अक्षय कुमार की सूर्यवंशी सौ करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी और अब भी थियटरों में भारी भीड़ जुट रही है। इन सबके बीच अक्षय कुमार के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूर्यवंशी का प्रसारण जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं और इसके लिए उन्होंने 100 करोड़ रुपए की कीमत चुकाई है। थियटरों से फिल्म पहले ही 120 करोड़ की कमाई कर चुकी है और आगामी शुक्रवार तक कोई बड़ी फिल्म नहीं होने के कारण यह कलेक्शन 150 करोड़ तक पहुंचने की संभावना है। 

4 दिसंबर को होगा प्रसारित

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' आगामी 4 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी. जल्द ही मेकर्स ओटीटी रिलीज का ऐलान भी कर सकते हैं. इससे पहले 'सूर्यवंशी' को लेकर पहले खबर आई थी कि ये 11 दिसंबर से ओटीटी पर दिखाई जा सकती है सूर्यवंशी ओटीटी पर कोराना महामारी के बाद बिकने वाली सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म ने बाकी रिलीज होने वाली फिल्मों को एक नई दिशा दिखाई है कि दर्शक अभी भी अच्छी कहनी देखने के इंतजार में हैं. पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए 'सूर्यवंशी' की बॉक्स ऑफिस कमाई एक संजीवनी की तरह है.


Find Us on Facebook

Trending News