नेटफ्लिक्स श्रृंखला 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर हुआ लांच, इमरान हाशमी दिखाएंगे एक्शन

 नेटफ्लिक्स श्रृंखला 'बार्ड ऑफ ब्लड' का  ट्रेलर हुआ लांच, इमरान हाशमी दिखाएंगे एक्शन

नेटफ्लिक्स की 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर लांच कर दिया गया है।ट्रेलर में, इमरान हाशमी, सोभिता धुलिपला और विनीत कुमार सिंह द्वारा निभाए गए तीन प्रमुख किरदार हैं जिन्हें मिशन पर पाकिस्तान भेजा गया है। हालांकि उन्हें एक टीम के रूप में भेजा जाता है, ट्रेलर से पता चलता है कि यह उनके लिए एक आसान  नहीं है।


श्रृंखला में रज़ी की प्रसिद्धि के जयदीप अहलावत भी हैं, जो कि स्पष्ट रूप से हाशमी के चरित्र के एक अतीत से जुड़े हैं। रजित कपूर दिल्ली में बॉस की भूमिका निभाते हैं जो हाशमी के कबीर आनंद को सेवानिवृत्ति से बाहर लाता है।जहां तक ट्रेलर की बात है, तो यहां ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमने पहले नहीं देखा हो। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में एक समान आधार पर आधारित हैं, इसलिए यह देखना बाकी है कि कैसे बार्ड ऑफ ब्लड इस कहानी को विशिष्ट रूप से प्रस्तुत करता है।


रिभु दासगुप्ता द्वारा 'बार्ड ऑफ ब्लड' का निर्देशन किया गया है, जिन्होंने पहले अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म टी 3 एन का निर्देशन किया है। वह वर्तमान में परिणीति चोपड़ा अभिनीत 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक पर भी काम कर रहे हैं।दासगुप्ता ने एक बयान में कहा, "बार्ड ऑफ ब्लड की इस यात्रा से  मैं अपने पूरे जीवन को संजोता रहूंगा। इसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में और एक सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता के रूप में बदल दिया है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और मिस्टर खान के साथ नेटफ्लिक्स के लिए श्रृंखला का निर्देशन एक बेहद ख़ास अनुभव रहा है। मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन सका और ट्रेलर लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हूं। ”


बार्ड ऑफ ब्लड, बिलाल सिद्दीकी द्वारा नाम की एक पुस्तक पर आधारित है और इसे शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स पर 27 सितंबर को सात एपिसोड की श्रृंखला जारी की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News