नहीं सुना होगा कभी ऐसा : बारात में ठीक तरीके से नहीं कर रहा था डांस, नाराज लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

नहीं सुना होगा कभी ऐसा : बारात में ठीक तरीके से नहीं कर रहा था डांस, नाराज लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

BILASPUR : हत्या की कई वजहें सामने आती है. लेकिन शायद ही कभी यह सुना गया होगा कि किसी बारात में सही तरीके से नहीं नाचने पर एक युवक की इतनी पिटाई की गई कि उसने दम तोड़ दिया। मामले में युवक की मौत के बाद अब पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है।

मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से जुड़ा है। जहां देवरीकला निवासी गौतम वस्त्रकार (30) शुक्रवार की शाम कुरा से चकराकुण्डा अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल हुआ था। बारात निकलने के दौरान बाराती डीजे की धुन पर नाच रहे थे। इस दौरान चकराकुंड निवासी आकाश यादव और अन्य 6 लोग अच्छे से नहीं नाचने को लेकर गौतम के साथ विवाद करने लगे। इसका विरोध करने पर युवकों ने गौतम की पिटाई शुरू कर दी। बारातियों ने बीच-बचाव किया तो युवक अपने घर से एलबेस्टर सीट ले आए और गौतम पर हमला कर दिया। इसके बाद बाराती वहां से भाग निकले। 

वहीं, गौतम हमला करने वाले युवकों के बीच ही फंस गया। युवकों ने गौतम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गांव के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया। इसके बाद किसी तरह गौतम को घायल अवस्था में वधु पक्ष के बलराम वस्त्रकार के घर लाया गया। लेकिन गौतम की हालत देख उसे मंगला स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

वहीं आरोप है कि मारपीट की सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल कोई कार्रवाई करने की जरुरत नहीं समझा। पता चला है कि घटना के बाद ही लोगों ने पिटाई की जानकारी पुलिस को दी थी। लेकिन इसके बावजूद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया। ना ही उन्हें पकड़ा गया। फिर जब युवक ने शनिवार को दम तोड़ा, तब जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जब युवक ने शनिवार को दम तोड़ा, तब जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इधर, पुलिस ने अब एक नाबालिग समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियोंं का नाम मितेश यादव(30), नागेश्वर प्रसाद यादव(19), उमा शंकर यादव(22), आकाश यादव (21), कौशल यावद(19), हितेश यादव(24) बतया है। वहीं इस मामले में एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News