बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों का नया कारनामा, बैंक में घुस कर गार्ड के सामने महिला से ठगे 34 हजार रुपए

पटना में बेखौफ अपराधियों का नया कारनामा, बैंक में घुस कर गार्ड के सामने महिला से ठगे 34 हजार रुपए

PATNA: बिहार में अपराधी घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने की पूरी कोशिश तो कर रही है, लेकिन पुलिस की तमाम कोशिशें बेरंग ही दिख रही है। वहीं अपराधी अब सड़कों के साथ ही बैंकों के अंदर भी दाखिल होकर लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। 

बता दें कि, बैंक सुरक्षित होने का दावा तो जरूर करती है, लेकिन ठग उनसे एक कदम आगे निकलकर घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। जहां बैंक के अंदर दाखिल होकर चार की संख्या में शातिरों ने बड़ी चलाकी से बैंक में मौजूद प्राइवेट गार्ड के नजरों के सामने पीड़िता के 34 हजार रुपए की ठगी कर फरार हो गए हैं। 

बताया जा रहा है की घटना बीते सोमवार 14 नवंबर का है। घटना पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित सेंट्रल बैंक का बताया जा रहा है। जहां पीड़ित महिला के साथ ठगी की घटना को शातिरों ने अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता महिला ने कदमकुआं थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है।

वहीं घटना के बाद पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें शातिरों की तस्वीर दिखी है। फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से शातिर अबतक दूर है। बहरहाल इस मामले में दिख रहे शातिरों की करस्तानी नई नहीं है। पटना सहित कई जिलों में कोढ़ा गैंग और तिवारी गैंग के सदस्य बैंकों से लोगों को अपना शिकार बना रुपए की ठगी और छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हुए है।

Suggested News