तस्करी का नया फंडा : राजनीतिक दल और पुलिस का बोर्ड लगे गाड़ी से होती है शराब की तस्करी

तस्करी का नया फंडा : राजनीतिक दल और पुलिस का बोर्ड लगे गाड़ी से होती है शराब की तस्करी

SAMASTIPUR : बिहार में राजनीतिक पार्टियों के नेता ही सरकार के शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर जिले में सामने आया है. दरअसल मामला यह है की सदर डीएसपी प्रतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने मुफस्सिल थाना और पूसा क्षेत्र में छापेमारी की. 

इस दौरान पुलिस ने 84 कार्टन शराब बरामद करने के साथ ही चार गाड़ी और एक बाइक जब्त किया है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गश्ती के दौरान गुरुआरा चौर में एक कार से 22 कार्टून शराब बरामद की गई. वही पूसा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर अयोध्या गांव स्थित एक जैविक खाद के गोदाम पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया. 

इसके साथ ही पुलिस ने एक स्कॉर्पियो, दो बोलेरो और एक बाइक जब्त किया. छापेमारी करने गयी पुलिस ने शराब के दो धंधेबाज को भी दबोच लिया. इस छापेमारी में शराब की कुल 3056 बोतलें बरामद की गयी है. जिसमें कुल 724 लिटर शराब पाई गयी है. 

 बताते चलें की सदर डीएसपी प्रतीश कुमार के नेतृत्व में दोनों जगहों पर छापेमारी की गयी है. पूसा में बरामद स्कॉर्पियो पर एक राजनीतिक दल अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के नाम का बोर्ड लगा हुआ है. वही एक बोलेरो पर पुलिस लिखा हुआ है. हालाँकि इस मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News