कुशीनगर के नये एसपी विनोद कुमार सिंह ने ग्रहण किया कार्यभार, कहा-अपराध पर अंकुश लगाना होगी प्रथम प्राथमिकता

कुशीनगर के नये एसपी विनोद कुमार सिंह ने ग्रहण किया कार्यभार, कहा-अपराध पर अंकुश लगाना होगी प्रथम प्राथमिकता

Kushinagar : जिले में नये एसपी विनोद कुमार सिंह ने आज शनिवार को चार्ज ले लिया। विनोद सिंह इससे पहले एटीएस शाखा में तैनात थे। जनपद के पूर्व एसपी  विनोद कुमार मिश्रा के सीबीसीआइडी शाखा में स्थानांतरित किये जाने के बाद विनोद कुमार सिंह को कुशीनगर का एसपी बनाया गया है। 

विनोद कुमार सिंह शनिवार को पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कार्यालय सभागार में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि शासन की मंशा  के अनुरुप कार्य करने, जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने, महिलाओं एवं बालकों से सम्बंधी अपराध पर विशेष ध्यान उनकी प्रथम प्राथमिकता होगी। 

एसपी ने कहा कि अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने, जनता की समस्याओं का समयबध्द निस्तारण करने एवं अपराध नियन्त्रण हेतु जनपद में एक बेहतर वातावरण बनाकर आम जनता के लिए जितना बेहतर कर सकते हैं उसके लिए हरसम्भव प्रयास किया जाएगा।

बता दें बीते कुछ हफ्तों में  जिले में हत्या, मॉब लिंचिग में हत्या, शराब व पशु, असलहा तस्करी सहित महिला अपराधों में अचानक से बड़ी बढ़ोतरी हो गई है। मॉब लिंचिग मामले में मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लेते हुए शासन से जवाब तलब किया है। ऐसे में नये एसपी के सामने इन सारी चीजों को दुरुस्त करने की कड़ी चुनौती रहेगी ।


कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News