बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतिश जी,देख लीजिये,सिस्टम के द्वारा पटना में ही कैसे बांटा जा रहा है एक्सपायरी डिटॉल,कहीं यह कोरोना घोटाला की शुरुआत तो नहीं

नीतिश जी,देख लीजिये,सिस्टम के द्वारा पटना में ही कैसे बांटा जा रहा है एक्सपायरी डिटॉल,कहीं यह कोरोना घोटाला की शुरुआत तो नहीं

DESK: एक तरफ राज्‍य सरकार कोरोना से लड़ने के तमाम दावे कर रही है, वहीं, दूसरे ओर एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सरकार और उसके सिस्टम की की असंवेदनशीलता दिखाता है। एक तरफ कोरोना महामारी को लेकर बिहार के पटना जिला अंतर्गत फुलवारीशरीफ प्रखंड के भूसौला दानापुर पंचायत को बिहार में सबसे ज्यादा संवेदनशील इलाका घोषित किया जाता है वहीं दूसरी तरफ इस पंचायत के वार्ड संख्या 14 में  सरकारी तंत्र द्वारा गरीब जनता के बीच एक्सपायरी डिटॉल का वितरण घर – घर में किया जा रहा है।  

इस मामले को लेकर स्‍थानीय लोगों ने इलाके विधायक श्‍याम रजक से शिकायत की तो उन्‍होंने उन्‍हें गैर जिम्‍मेदाराना तरीके से उन्‍हें डांटते हुए घर में रहने को कहा। मगर जब ग्रामीणों ने पूछा कि आखिर क्‍यों एक्‍सपायरी डेट वाली डिटॉल गरीब जनता के घर – घर में बंटवा रही है। इस पर विधायक जी गरम हो गए और कहा कि मत लीजिए।


प्रशासन के इस रवैये से ग्रामीण अमन कुमार,कुंदन कुमार ,कुमार उजाला,सोनू शर्मा ,विशाल कुमार ,रवि कुमार आदि ने विराध जताया और कहा कि सरकार का यह रवैया समझ से परे है। हमें डर है कि कहीं बिहार में हुए इतने घोटालों के बीच कोरोना घोटाला ना हो जाए। इसलिए हम मांग करते हैं कि सरकारी सुविधा के नाम पर सरकार जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें। जान बचा नहीं सकते तो कम से कम ऐसे महामारी में भी जनता को ठगने का काम नहीं हो।

Suggested News