बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा अग्निकांड में नया मोड़: पीड़ित परिवार का आरोप - जदयू के कद्दावर मंत्री के इशारे पर पुलिस कर रही है काम, केस की डायरी से पीड़ितों का बयान बदला

दरभंगा अग्निकांड में नया मोड़:  पीड़ित परिवार का आरोप - जदयू के कद्दावर मंत्री के इशारे पर पुलिस कर रही है काम, केस की डायरी से पीड़ितों का बयान बदला

DARBHANGA :  इसी साल 10 फरवरी को दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के जीएम रोड में भू-माफिया द्वारा एक परिवार के तीन सदस्यों को जिंदा जलाकर मार डालने के मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक प्रेस कांफ्रेंस में परिवार के जिंदा बचे सदस्यों ने कहा कि पुलिस आरोपी शिवकुमार झा को बचाने की कोशिश कर रही है। इससे उनकी जान पर खतरा है। 

पीड़ित परिवार की जिंदा बची सदस्य निक्की झा ने कहा कि पुलिस ने इस केस की डायरी को बदल दिया है। उन्होंने कहा कि इस डायरी में उनके फर्जी हस्ताक्षर कर मन माफिक बयान लिख दिया गया है। यहां तक कि मृतकों द्वारा पीएमसीएच और डीएमसीएच में दिए गए बयान भी बदल दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी शिवकुमार झा को बचाने के लिए नीतीश कुमार के एक बेहद करीबी मंत्री और शहर के एक बड़े डॉक्टर के इशारे पर पुलिस काम कर रही है। 

न्याय के लिए करेंगे अनशन

पीड़ित निक्की ने बताया कि अगर शिवकुमार झा को जमानत मिलती है तो जिंदा बची मां-बेटी की जान को भी खतरा है। उन्होंने कहा कि वे लोग शिवकुमार झा के हाथों मरने से बेहतर आमरण अनशन कर जान दे देना चाहेंगे। अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे लोग जान दे देंगे। 

बता दें कि इसी साल 10 फरवरी को भू-माफिया द्वारा एक मकान और जमीन कब्जाने के लिए परिवार के दो  सदस्यों और एक महिला के पेट में पल रहे बच्चे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई थी। इलाज के क्रम में रीएमसीएच पटना में उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी शिवकुमार झा समेत आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी शिवकुमार झा अभी जेल में बंद हैं। 



Suggested News