महिला विधायक से कथित छेड़खानी मामले में नया मोड़, MLA ने जिस शख्स को जड़ा थप्पड़ वो 'गूंगा', साइकिल के लिए लगा रहा था गुहार

महिला विधायक से कथित छेड़खानी मामले में नया मोड़, MLA ने जिस शख्स को जड़ा थप्पड़ वो 'गूंगा', साइकिल के लिए लगा रहा था गुहार

हाजीपुर: राजापाकर विधायक  से कथित छेड़खानी के बाद थप्पड़ कांड मामले में विवाद गहराते जा रहा है।थप्पड़ कांड की न सिर्फ वैशाली बल्कि पटना तक चर्चा हो रही है। महिला विधायक ने जिस व्यक्ति को अश्लील इशारा करने के आरोप में थप्पड़ जड़ा वो गूंगा है और अपने बेटे के लिए इशारा कर साइकिल की मांग कर रहा था। विधायक ने गूंगे शख्स के इशारे को अश्लील हरकत समझ कर पिटाई कर दी। अब विवाद गहरा गया है और स्थानीय लोगों ने विधायक के खिलाफ महापंचायत बुलाने का ऐलान कर दिया है।

विधायक ने छेड़खानी का आरोप लगा विकलांग की कर दी पिटाई

बता दें कि अजय भगत जो माली जाती का है और शरीर से विकलांग और गूंगा है. विधायक को देख उसने बेटे के लिए  साइकिल की मांग की थी।ग्रामीणों का कहना है कि गूंगे व्यक्ति ने इशारों में विधायक से साइकिल की मांग की। विधायक मंच के उतर कर सीधे उस विकलांग व्यक्ति की पिटाई कर दी। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि विधायक के इस कृत्य के खिलाफ महापंचायत बुलाई गई है।  

जानिए विधायक का आरोप

राजापाकर के भलुई में आयोजित कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय महिला विधायक के साथ सरेआम छेड़खानी करने का आरोप लगा है। विधायक प्रतिमा कुमारी ने बताया कि फैंसी मैच के कार्यक्रम में वह अपने क्षेत्र में पहुंची थी. भलुई में कार्यक्रम के मंच पर महुआ के विधायक मुकेश रोशन के साथ इलाके के कई लोग मौजूद थे. उन्होंने ध्यान दिया कि मंच पर लगातार एक युवक उन्हें अश्लील इशारे कर रहा है. इसके बाद उन्होंने नजर हटा लिया। लेकिन बार-बार वह सामने से वही हरकत दुहरा कर रहा था. उसने हद पार करते हुए मंच पर आकर छेड़खानी की कोशिश की. दुत्कारने के बाद वह मंच से नीचे आकर खड़ा हो गया. उनके लिए मुझे गुस्से को सहन मुश्किल हो गया. मंच के नीचे पहुंचकर लंपट को करारा तमाचा जड़ दिया. विधायक ने कहा कि हरकत करने वाला युवक उनके क्षेत्र का है। उसकी हरकत समाज में महिलाओं के प्रति लोगों की सोच को दर्शाता है.एमएलए प्रतिमा कुमारी ने इसे महिलाओं के सम्मान और अस्मिता से जुड़ा मामला बताया. सिस्टम पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि शराबबंदी बस नाम की है. स्थिति यह है कि महिलाओं को शाम में निकल पाना मुश्किल है. उन्होंने कहा एसपी से मिलकर शिकायत करेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News