बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए साल के स्वागत के लिए होटल लेमन ट्री पटना में होगा टाइम क्राफ्टज का ROCK BUZZ 2020 धमाका

नए साल के स्वागत के लिए होटल लेमन ट्री पटना में होगा टाइम क्राफ्टज का ROCK BUZZ 2020 धमाका

PATNA:  क्या पटनाईट्स नए साल 2020 के स्वागत के लिए तैयार है ? इस सवाल सवाल पर शायद ही कोई ना कहे। इसलिए पटनाइट्स के लिये नये साल के शुभारंभ पर होटल लेमन ट्री मे एक शानदार ROCK BUZZ 2020 पार्टी का आयोजन हो रहा है 

इस म्यूजिकल पार्टी के आयोजक एवं टाइम क्राफ्ट्ज़ के निदेशक शेखर सिन्हा ने बताया कि ROCK BUZZ 2020 में इंडिया के प्रसिद्ध रॉक फ्यूजन एवं रैंप बैंड रुद्राक्ष आ रहे है जिन्होंने भारत ही नही विदेशो मे भी कई प्रस्तुतियां दी है इस बैंड की खासियत उनका रॉक, फ्यूजन एवं रैंप के साथ ट्रेडिशनल म्यूजिक भी है  ।यह बैंड सभी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। साथ में डांस ग्रुप,  डीजे एंड रैंप के संगम में नए साल का शुभारंभ आपके व आपके फेमिली लिए एक यादगार लम्हा होगा।

इसके साथ ही आप होटल लेमन ट्री  के लजीज व्यंजन , अनलिमिटेड स्नैक्स,  बफेट डिनर एवं अनलिमिटेड कॉकटेल का आनंद भी ले सकते है.

उन्होंने बताया कि अगर आप भी इस आयोजन में शामिल होना चाहते हैं तो बुक माय शो से ऑनलाइन अपनी सीट बुक कर सकते हैं या ऑफलाइन वाइल्ड कार्ड टिकट्स से प्राप्त कर सकते हैं या फिर इस नंबर पर  7667370576, 6204911318  कॉल करके भी सीधे अपनी बुकिंग करा सकते है और www.timecraftz.com यहां लॉगिंग करके भी आप सीट बुक कर सकते हैं.

Suggested News