गया के सबसे बड़े अस्पातल से फिर चोरी हुआ नवजात बच्चा, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

गया के सबसे बड़े अस्पातल से फिर चोरी हुआ नवजात बच्चा, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

GAYA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां सबसे बड़े अस्पताल अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल से एक नवजात बच्चा चोरी चला गया है। हालांकि पूरा घटनाक्रम अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के प्रसूति वार्ड में गुरारू प्रखंड के पनौल गांव की एक ने बच्चे को जन्म दिया था। आज बच्चे के टीकाकरण के लिए प्रसूति व उसके परिवार के लोग मौजूद अस्पताल में मौजूद थे। 

बताया जा रहा है कि इसी दौरान अनजान महिला आई और प्रसूति महिला से बातचीत कर टीकाकरण करने के नाम पर नवजात को गोद मे लेकर वार्ड से बाहर निकल गई। जब काफी देर तक वह नहीं लौटी तो बच्चे के परिजनों ने खोज शुरु की, लेकिन वह कहीं नजर नही आई।  

हारकर जब पीड़ित परिवार डिप्टी सुप्रिडेंट के कक्ष पहुंच बच्चा चोरी होने की बात बताई। बच्चा चोरी होने की शिकायत के बाद डिप्टी सुपरिडेंट ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरु किया। जिसमें एक लाल रंग की साड़ी पहनी महिला बच्चे को लेकर जाती दिखाई पड़ी। वंही महिला की पहचान नवजात बच्चे के नानी के द्वारा कराया गया, जिसके बाद मामला की पुष्टि हुई। 

पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है। पुलिस मामले की जांच और बच्चे को लेकर फरार हुई महिला की तलाश में जुटी है। 

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News