बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष आज पहुंचेंगे पटना, स्वागत की जोरदार तैयारी

बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष आज पहुंचेंगे पटना, स्वागत की जोरदार तैयारी

PATNA : बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल आज पटना पहुंचेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके स्वागत की भव्य तैयारी कर ली गई है.

बताया जा रहा है तकरीबन 1:00 बजे डॉक्टर संजय जायसवाल पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. पटना एयरपोर्ट पर ही पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत की तैयारी की गई है. संजय जायसवाल एयरपोर्ट से सीधे पार्टी कार्यालय आकर अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे.

गौरतलब है कि मंगलवार को नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष नित्यानंद राय से मुलाकात की. नित्यानन्द राय ने बताया कि मुझे पूरा विश्वास है कि डॉक्टर संजय जायसवाल के नेतृत्व में पार्टी एक नया आयाम स्थापित करेगी. मुलाकात के दौरान नित्यानंद राय ने डॉक्टर संजय जायसवाल को नरेंद्र मोदी पर लिखी एक पुस्तक भी भेंट की.

बता दें की डॉ संजय जायसवाल बेतिया से सांसद हैं. डॉक्टर संजय जायसवाल नित्यानंद राय के बाद दूसरे अध्यक्ष हैं, जो पिछड़ी जाति से आते हैं. गौरतलब है कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे देखते हुए केंद्रीय नेतृत्व ने संजय जायसवाल के कंधे पर पार्टी नेतृत्व का भार सौंपा है. 

Find Us on Facebook

Trending News