बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवनिर्वाचित एमएलसी सच्चिदानंद राय पहुंचे बरबीघा, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

नवनिर्वाचित एमएलसी सच्चिदानंद राय पहुंचे बरबीघा, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

SHEKHPURA : बिहार विधान परिषद् के स्थानीय प्राधिकार कोटे से सारण निर्वाचन क्षेत्र से नवनिर्वाचित एमएलसी सच्चिदानन्द राय आज बरबीघा पहुंचे। जहाँ नवनिर्वाचित विधान पार्षद सच्चिदानंद राय का जोरदार स्वागत किया गया। स्थानीय रामरुचि कॉलेज के प्रांगण में श्री कृष्ण प्रीमियर लीग के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचे सच्चिदानंद राय के प्रति लोगों की दीवानगी सर चढ़ कर बोल रही थी। 

खासकर भूमिहार ब्राह्मण समाज के युवाओं का जोश देखते ही बन  रहा था। इस मौके पर सच्चिदानंद राय ने अपने संबोधन में अपने जीवन के संघर्षों के जिक्र के साथ अपनी राजनीतिक सोच का और बिहार की राजनीतिक स्थिति का धाराप्रवाह चित्रण किया। सभा मे उपस्थित भूमिहार ब्राह्मण सभा के दिनेश शर्मा ने बताया की श्री कृष्ण बाबू की धरती पर उनके बाद पहली बार कोई राजनेता ऐसा भी आया है। जिसमें चारित्रिक साहस भी है , नैतिक बल भी है और समाज को सही नेतृत्व देने की अद्भुत संभावना भी है।

बताते चलें की सच्चिदानंद राय सारण निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर विधान परिषद् पहुंचे थे। लेकिन 2022 के चुनाव में एन मौके पर भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया। जिसके बाद सच्चिदानंद राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया। इस चुनाव में जन प्रतिनिधियों ने उन्हें अपार समर्थन दिया। जिससे वे चुनाव जितने में कामयाब हुए। 

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News