बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में खाना बनाने के दौरान आग में झुलसी नवविवाहिता, इलाज के दौरान 3 महीने बाद हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में खाना बनाने के दौरान आग में झुलसी नवविवाहिता, इलाज के दौरान 3 महीने बाद हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में खाना बनाने के दौरान लगी आग में झुलसकर एक विवाहिता की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई। घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 11 चांदपुरा की है। जहाँ राजेश मलिक की लगभग 19 वर्षीय पत्नी आरती देवी खाना बनाने के दौरान आग से झुलस गयी। परिजनों ने बताया की मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाने के दौरान अचानक आग भभक उठी। इससे पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

घरवालों ने बताया की आनन-फानन में उसे इलाज के लिए उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मोटी रकम खर्च करने के बाद चिकित्सकों ने उसे दूसरी जगह रेफर कर दिया। निजी चिकित्सकों द्वारा रेफर के बाद उसे जान बचाने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बुधवार की अहले सुबह महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि 20 नवम्बर की सुबह अपने परिवार के लिए खाना बना रही थी। तभी चूल्हे की आग अचानक भभक उठा। जिस दौरान आग उसके शरीर की कपड़े को चपेट में ले लिया और वह बुरी तरह जख्मी हो गई थी। 

मृतिका लगभग 7 माह तक अपनी ससुराल में वैवाहिक जीवन खुशी खुशी व्यतीत किया था। उसके बाद दर्द को लगभग तीन माह से अधिक समय तक झेलना पड़ा और अस्पताल के बर्न वार्ड में दर्द से तड़पते और असहनीय कष्ट झेलते हुए आखिरकार उसने वुधवार को दम तोड दी। असमय मौत को लेकर एक और नवविवाहिता के पति फूट-फूटकर रोते रहे तो वहीं दूसरी तरफ जवान बेटी को खोकर मृतिका की माता दहाड़ मारकर अपनी पुत्री को बेटी बेटी की पुकार लगाते हुए रोने को बेबस बने रही। 

सदर अस्पताल में मौत की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। बता दें की मृतिका आरती देवी साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 11 कुरहा निवासी उमेश मलिक की पुत्री थी। 

बेगूसराय से अजय शाश्त्री की रिपोर्ट

Suggested News