शेखपुरा में दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, पति समेत पांच पर मामला दर्ज

शेखपुरा में दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, पति समेत पांच पर मामला दर्ज

शेखपुरा. जिले में दहेज के चलते एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबारी गांव की है, जहां 3 माह पूर्व मुन्नी कुमारी की शादी अंबारी गांव निवासी लव कुश महतो के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुआ. शादी के बाद से ही लगातार दहेज की मांग को लेकर मारपीट की घटना को दिए जाने का आरोप पीड़ित ने लगाया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर रात ससुराल वालों ने नवविवाहिता मुन्नी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतका के भाई ने कहा कि 20 मई को शेखपुरा के अर्घ्यती पोखर के पास  हिंदी रिती रिवाज के साथ अंबारी गांव निवासी लव कुश कुमार के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज के तौर पर सोने की चैन की मांग को लेकर लगातार विवाहिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता था, जबकि मृतका के परिजन द्वारा दशहरा के बाद सोने की चैन दिए जाने का आश्वासन भी दिया जा रहा था.

इसके बाद भी परिजन ने पति सहित घर के सदस्यों पर गला दबाकर हत्या के जाने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम कराने आए चौकीदार ने कहा कि थानाध्यक्ष के निर्देश पर पोस्टमार्टम के लिए शव को लाया गया है, जबकि पीड़ित परिजन द्वारा थाना में पति सहित 5 लोगों पर मामला दर्ज किया है.


Find Us on Facebook

Trending News