बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4नेशन IMPACT : नशेबाज सिपाही सस्पेंड, भेजा गया जेल

न्यूज4नेशन IMPACT : नशेबाज सिपाही सस्पेंड, भेजा गया जेल

NAWADA : न्यूज4नेशन की खबर का असर हुआ है। नवादा नगर थाना के सिपाही के शराब पी कर हंगामा करने की खबर न्यूज4नेशन पर चलने के बाद एसपी हरि प्रसाद ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। शराबबंदी कानून के तहत इस सिपाही को जेल भेज दिया गया है। नवादा के नगर थाना में तैनात एक सिपाही ने रविवार को शराब के नशे में जम कर हंगामा किया था। मेडिकल रिपोर्ट में सिपाही के शराब पीने की पुष्टि हुई थी।


नशे में झूमता रहा था सिपाही

रविवार को नगर थाना में तैनात एक सिपाही ने शराब के नशे में जम कर हंगामा किया था। सिपाही नशे में झूमता रहा, अनाप शनाप बकता रहा। सिपाही की यह हालत देख कर अन्य पुलिसकर्मी उसको काबू में करने की कोशिश करते रहे। बहुत मुश्किल से उस पर काबू पाया गया था। फिर मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में वह नशे की हालत में अनाप शनाप बकता रहा।  सदर अस्पताल में डॉ. प्रभाकर सिंह ने उसकी जांच की थी। मेडिकल जांच में सिपाही के शराब पीने की पुष्टि हुई थी । 

शनिवार को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में डीजीपी से कहा था कि शराबबंदी को लागू करने के लिए पुलिस क्या कर रही है ? आप इसको देखिएगा। इसके पहले सीएम ने कहा था कि हर दारोगा से लिखित लिया जाए कि उनके क्षेत्र में शराब की बिक्री नहीं होगी। लेकिन इसके बाद भी ये घटना हो गयी। 

नवादा से अमन राज की रिपोर्ट

Suggested News