न्यूज चैनल के ऑफिस में मिली दो सगे भाइयों की लाश, आरोपी RJD नेता लोकेश चौधरी फरार

न्यूज चैनल के ऑफिस में मिली दो सगे भाइयों की लाश, आरोपी RJD नेता लोकेश चौधरी फरार

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क :  रांची से लापता दो भाईयों की लाश अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर के रोड नंबर एक स्थित एक प्राइवेट न्यूज चैनल के ऑफिस में बरामद हुई है. दोनों की हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान रांची के ही लालपुर इलाके के रहने वाले सगे भाई महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल के रूप में हुई है.

 घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल, एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम पहुंच गई है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है.  

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई कार्गो कंपनी में काम करते  थे और बुधवार की देर शाम से लापता थे. परिजनों ने  काफी खोजबीन की पर उनका पता नहीं चला तो देर रात एक बजे लालपुर थाना में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई.परिजनों ने प्राइवेट न्यूज चैनल के फ्रेंचाइजी  और राजद नेता लोकेश चौधरी पर अपहरण का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर लोकेश चौधरी और महेंद्र-हेमंत के बीच विवाद चल रहा था. 

परिजनों के शिकायत के आधार पर जब पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो गुरुवार की सुबह पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों भाइयों का स्कूटी अशोक नगर से मिला. पुलिस ने मकान संख्या 199 /C के अंदर से दोनों भाइयों की स्कूटी बरामद की. शक के आधार पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर तलाशी ली तो दोनों भाई एक ही कमरे में मृत पाए गए. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

आरोपी लोकेश चौधरी बिहार का रहने वाला है, वह झारखंड में एक निजी चैनल का फ्रेंचाइजी लेकर उसका संचालन कर रहा था. लोकेश चौधरी ने कुछ महीने पहले ही राजद पार्टी में शामिल हुआ था और उसके तुरंत बाद उसे पार्टी में बड़ा पद दिया गया था. पिछले शनिवार को उसने टिकट पाने की चाह में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की थी.


Find Us on Facebook

Trending News