बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की खजपुरा वाली महिला का कोरोना चेन समझ से परे, वो निगेटिव, परिवार निगेटेव लेकिन उसके पति के साथी को हो गया कोरोना, बढ़ गया है टेंशन

पटना की खजपुरा वाली महिला का कोरोना चेन समझ से परे, वो निगेटिव, परिवार निगेटेव लेकिन उसके पति के साथी को हो गया कोरोना, बढ़ गया है टेंशन

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. आज 13 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद आंकड़ा 126 पहुंच गया है. लेकिन इन आंकड़ों के बीच एक पटना में जो आज नया कोरोना पॉजिटिव केस मिला है उसने स्वास्थ्य विभाग का टेंशन में डाल दिया है.

भारी टेंशन में स्वास्थ्य विभाग
बिहार में आज कोरोना के कुल 13 पॉजिटिव मामले सामने आए. बक्सर से 4, पटना से 1, रोहतास से 1 और मुंगेर से 7 कोरोना के पॉजिटिव केस आज सामने आए. लेकिन इन सब में पटना से जो पॉजिटिव केस सामने आया है उससे स्वास्थ्य विभाग टेंशन में है.बताया जाता है कि पटना से जो कोरोना का आज पॉजिटिव केस मिला है वो खजपुरा वाली महिला के चेन है. जानकारी के मुताबिक खजपुरा वाली महिला के पति के ऑफिस में काम करने वाले सहयोगी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लेकिन पटना वाले इस पॉजिटिव केस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है.

महिला का रिपोर्ट निगेटिव है तो पटना में यह कोरोना का चेन कैसे बन रहा है?
पटना की खजपुरा वाली महिला का रिपोर्ट पहले तो पॉजिटिव आता है फिर जब फिर से जांच की जाती है को उसका रिपोर्ट निगेटिव आता है. यही नहीं उस महिला के क्लोज कांन्टेक्ट  मतलब उसके परिवार वालों का रिपोर्ट भी निगेटिव आता है. जबकि कह ये जाता है कि कोरोना क्लोज कांन्टेक्ट पर पहले हमला करता है. लेकिन इस मामले में कोरोना वायरस ने ऐसा नहीं किया. महिला के पति के दफ्तर में काम करने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. जबकि खजपुरा वाली महिला और उसके परिजनों का रिपोर्ट निगेटिव है. यह केस स्वास्थ्य विभाग के लिए परेशानी बना हुआ है. स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर लगातार एक्सपर्ट की राय ले रहे हैं आखिर ये पूरा माजरा है क्या? सवाल यह बनता है कि जब मेन सोर्स का यानि खजपुरा वाली महिला का रिपोर्ट निगेटिव है तो पटना में यह कोरोना का चेन कैसे बन रहा है?

Suggested News