NEWS4NATION की खबर का असर, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ पुलिस मुख्यालय पहुंचे वांटेड भूषण सिंह मामले में पंडारक थानेदार पर गिरेगी गाज

NEWS4NATION की खबर का असर, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ पुलिस मुख्यालय पहुंचे वांटेड भूषण सिंह मामले में पंडारक थानेदार पर गिरेगी गाज

PATNA : बाहुबली विधायक अनंत सिंह के वॉयस सैंपल रिकॉर्डिंग के दौरान पुलिस मुख्यालय तक पहुंचने वाला मोस्टवांटेड भूषण सिंह के मामले में पंडारक थानेदार पर गाज गिर सकती है।

गौरतलब है कि NEWS4NATION ने इसका खुलासा करते हुए लिखा था कि  हत्या की सुपारी देने वाले मामले में जब विधायक अनंत सिंह वॉयस रिकॉर्डिंग के लिए पुलिस मुख्यालय सरदार पटेल भवन पहुंचे तो उनके साथ भूषण सिंह नाम का एक वांछित आरोपी भी साथ था।

बता दें इस मामले को एसएसपी पटना ने गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण एसपी को जांच का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी भूषण सिंह से पंडारक पुलिस के सांठगांठ है। हालांकि थानेदार का कहना है कि हमारी ड्यूटी कमरे के अंदर लगी थी जहां अनंत सिंह का वॉइस रिकॉर्डिंग होना था वहां एफएसएल विशेषज्ञ भी मौजूद थे कमरे में सिर्फ विधायक ही पहुंचे थे।

थानाध्यक्ष का कहना है कि कमरे के अंदर जहां मैं मौजूद था वहां भूषण सिंह नहीं आया था वो बाहर रह गया था और मैं भूषण सिंह को पहचानता भी नहीं क्योंकि हमारी पोस्टिंग पंडारक थाने में 22 दिसंबर 2018 की है।

 गौरतलब है की विधायक अनंत सिंह के साथ बाढ़ थाने के एक अवैध हथियार रखने के मामले में वांछित भूषण सिंह पुलिस मुख्यालय तक साथ में आया था इतना ही नहीं वह विधायक के निकलने तक पुलिस मुख्यालय में ही इंतजार करता रहा और फिर विधायक के साथ ही उनके आवास वापस लौटा।

जबकि पुलिस मुख्यालय में पंडारक थानेदार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे। दूसरी तरफ विधायक के करीब भूषण को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

बताया जा रहा है कि भूषण की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम भी बनाई गई है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News