बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खबर पढ़ते-पढ़ते मुंह से गिर गए महिला एंकर के दांत, खुद एंकर ने शेयर किया वीडियो

खबर पढ़ते-पढ़ते मुंह से गिर गए महिला एंकर के दांत, खुद एंकर ने शेयर किया वीडियो

Desk: लाइव टीवी शो के दौरान एक एंकर का दांत अचानक उस समय निकलकर बाहर गिर गया जब वो न्यूज पढ़ रही थी. दिलचस्प बात ये है कि इस घटना का वीडियो उस महिला एंकर ने खुद शेयर किया और पूरी कहानी विस्तार से बताई. 

यह मामला यूक्रेन के एक टीवी शो का है, इस टीवी चैनल की एंकर मरीका पडल्को न्यूज पढ़ रहीं थीं. अचानक उनका आगे का दांत निकलने लगा. न्यूज पढ़ते-पढ़ते पडल्को ने अपने मुंह पर हाथ रख लिया और दांत उनके हाथ में आ गया.

दांत निकलने के बावजूद इस एंकर ने न्यूज पढ़ना जारी रखा और तब तक पढ़ती रहीं जब तक कि प्रोग्राम समाप्त नहीं हो गया. इस घटना का वीडियो एंकर मारीका पडल्को ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया और अपने इसके बारे में विस्तार से लिखा है. पडल्को ने लिखा कि 20 साल के करियर में ऐसा पहली बार मेरे साथ हुआ है. शो के दौरान अचानक मेरा दांत मुंह के बाहर निकलकर गिरने लगा, तब मेरे सहयोगी ने कहा कि तुम्हारा दांत गिर रहा है. मैंने तुरंत हाथ लगाकर उसे नीचे गिरने से बचा लिया. उस दौरान लाइव न्यूज रिपोर्ट चल रही थी.

उन्होंने आगे लिखा कि ऐसे में मुझे शांत रहकर और बिना ओवर रिएक्ट करते हुए न्यूज पढ़नी थी. मैंने तुरंत खुद को संभाला और न्यूज पढ़ने लगी और फिर पूरे प्रोग्राम को खत्म किया. हालांकि, इसी पोस्ट में पडल्को ने अपने दांत की पूरी कहानी बताई. उन्होंने लिखा कि करीब 10 साल पहले यह तब हुआ था जब मेरी बेटी अलार्म घड़ी से खेल रही थी तो उसने घड़ी को मेरे मुंह पर मार दिया था और तभी मेरा दांत टूट गया था. फिर भी मैंने अपना करियर जारी रखा. 

Suggested News