बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4NATION की खबर का बड़ा असर, कोतवाली थाने के Whatsapp ग्रुप में पॉर्न वीडियो शेयर करने वाला गिरफ्तार... भेजा गया जेल

न्यूज4NATION की खबर का बड़ा असर, कोतवाली थाने के Whatsapp ग्रुप में पॉर्न वीडियो शेयर करने वाला गिरफ्तार... भेजा गया जेल

PATNA: न्यूज4NATION की खबर का बड़ा असर हुआ है। पटना के कोतवाली थाने के साइबर सेनानी व्हाट्सएप ग्रुप में पॉर्न वीडियो शेयर करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि न्यूज4NATION ने इस खबर को प्रमुखता से सबसे पहले दिखाया था।

पटना के कोतवाली थाना का सायबर सेनानी में बीते दिन एक युवक द्वारा पॉर्न वीडियो डाल दिया गया था।एडीजी गंगवार ने बताया कि इस मामलें को लेकर पुलिस मुख्यालय काफी सख्ती दिखाई और संबधित अधिकारी को तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया था। जिसके बाद पटना के कोतवाली थाना ने आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पवन कुमार को पुनाईचक स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

क्राइम पर नकेल कसने के लिए पटना पुलिस ने इलाके के स्तर पर Whatsapp ग्रुप बनाया है. लेकिन कोतवाली थाना द्वारा बनाए गए साइबर सेनानी Whatsapp ग्रुप में बड़ा खेला हो गया. 30 अक्टूबर की सुबह कोतवाली थाना साइबर सेनानी Whatsapp ग्रुप में किसी मेंबर ने ही पोर्न वीडियो पोस्ट कर दिया गया.

 कोतवाली थाना साइबर सेनानी Whatsapp ग्रुप में 9835016491 इस नंबर से पोर्न वीडियो डाला गया. यह नंबर पवन कुमार सिंह के नाम ग्रुप में एड किया गया है.इस वीडियो के ग्रुप में पोस्ट होते ही  खलबली मच गई है. आपको बता दें कि साइबर सेनानी Whatsapp ग्रुप में डीएसपी लॉ एंड आर्डर, कोतवाली थाना प्रभारी समेत कई नेता और सामजसेवी जुड़े हुए हैं.  
 
 आपको बता दें कि इसके पहले बेउर थाने के साइबर सेनानी ग्रुप में एक रिटायर्ड DSP ने पोर्न वीडियो डाल दिया था,उसके बाद थानेदार ही ग्रुप छोड़कर भाग गए थे और ग्रुप को खत्म कर दिया था.

Suggested News