NEWS4NATION.COM को जून माह में 63 लाख से ज्यादा पाठकों का मिला बेशुमार प्यार, खबरों की डिजिटल दुनिया में जोरदार दस्तक दर्ज कराने के लिए पाठकों का आभार

NEWS4NATION.COM को जून माह में 63 लाख से ज्यादा पाठकों का मिला बेशुमार प्यार, खबरों की डिजिटल दुनिया में जोरदार दस्तक दर्ज कराने के लिए पाठकों का आभार

PATNA: पाठकों के बेशुमार प्यार, अपनेपन और भरोसे ने काफी कम दिनों के अंदर NEWS4NATION.COM को डिजिटल मीडिया की दुनिया में एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है। पाठकों के उत्साह का हीं परिणाम है कि बिहार-झारखंड की खबरों की दुनिया में NEWS4NATION.COM ने विश्वसनीयता का एक नया मुकाम हासिल किया है।

जी हां बता दें कि गुगल एनालिटिक्स के द्वारा दिए गए आंकडों के मुताबिक जून 2019 में रिकार्ड 63 लाख 56 हजार 188 पाठकों के भरोसे पर न्यूज4नेशन खरा उतरा है। राजनीति,अपराध से लेकर सरोकार की खबरों को बेहतर आकार देकर आधार के साथ पाठकों के सामने प्रस्तुत करना हीं हमारा लक्ष्य है।जिसमें पाठकों के प्यार की वजह से हम कामयाब रहे हैं।

खबरों की विश्वसनीयता कायम रहे यह कवायद हमारे लिए सर्वोपरी है। NEWS4NATION.COM की टीम खबरों को पाठकों तक पहुंचाने से पहले उसकी गहरी छानबीन करती है,ताकि कोई गलत संदेश सुधि पाठकों तक न पहुंच जाए।

एक तरफ जहां सोशल मीडिया गलत खबरों के प्रसार-प्रचार को लेकर बदनाम हो रहा है,वहीं न्यूज4नेशन बिल्कुल सतर्कता और विश्वसनीयता के साथ ज्यादा से ज्यादा पाठकों तक निर्भीक एवं निष्पक्ष खबर पहुंचाने की अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन ईमानदारी पुर्वक कर रहा है।

पाठकों को बताते हुए खुशी हो रही है कि सिर्फ भारत के शहरों में हीं नहीं बल्कि सात समंदर पार करीब 50 देशों में  रहने वाले बिहारी और झारखंडवासी पाठकों के विश्वास पर भी हम खरे उतरने में कामयाब रहे हैं।उसका गवाह गुगल के द्वारा जारी आंकड़ा है।पिछले महीने यानि जून में पाठकों के विश्वास का हीं परिणाम है कि 63 लाख से अधिक यानि औसतन प्रत्येक दिन 2 लाख से ज्यादा पाठकों ने न्यूज4नेशन पर विश्वास जताया है।

हमा वादा करते हैं कि आप अपना विश्वास इसी तरह हम पर बनाए रखिए।आगे भी NEWS4NATION.COM आपके लिए निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता करते हुए विश्वसनीय खबरों को आपतक पहुंचाने का काम करता रहेगा।

पटना रांची के अलावे सबसे अधिक पाठक दिल्ली,मुंबई,बैंगलुरु,हैदराबाद,लखनऊ,जयपुर,अहमदाबाद,इंदौर के हैं जिनका प्यार न्यूज4नेशन को मिलता है।

अगर विदेशों की बात करें तो सबसे अधिक पाठक खाड़ी देश के हैं ।उसके बाद अमेरिका और इंग्लैंड का स्थान है।उसके बाद कतर,नेपाल,नीदरलैंड,सिंगापुर,नाईजिरीया,नीदरलैंड,न्यजीलैंड,भूटान,मलेशिया,फ्रांस,जर्मनी,कांगो,इराक सहित करीब 50 देशों  के पाठक न्यूज4नेशन से जुड़े हैं।

पाठकों का सादर आभार......  

Find Us on Facebook

Trending News