बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION IMPACT: विदेश में जालसाज़ी का शिकार अंकित ने न्यूज4नेशन को कहा शुक्रिया

NEWS4NATION IMPACT: विदेश में जालसाज़ी का शिकार अंकित ने न्यूज4नेशन को कहा शुक्रिया

PATNA: खाजपुरा के अंकित यादव का सपना अब शायद पूरा हो जाएगा. अंकित विदेश में जाकर हायर स्टडीज करना चाहता था, लेकिन अंकित विदेश में जालसाज़ी का शिकार हो गया था. लेकिन न्यूज4नेशन ने एक मुहिम चलाई जिस कारण अंकित अब जालसाजों के चंगुल से मुक्त होकर भारत वापस आ गया है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल खाजपुरा के अंकित विदेश में जा कर हायर स्टडीज करना चाहते थे लेकिन अंकित दिल्ली की एक कंसल्टेंसी कंपनी 360 वर्ल्ड एडुकेटर के जालसाजी का शिकार हो गए थे. यूक्रेन के zyprozia मेडिकल यूनिवर्सिटी में उसने डेमो क्लास भी किया लेकिन जिस उम्मीद में अंकित विदेश गया था पढ़ाई का वैसा स्तर वह नहीं मिला. अंकित ने कॉलेज में एड्मिशन लेने से मना कर दिया था. जिसके बाद उसके दस्तावेज और मौजूद सभी नकद पैसे को कबूतरबाज़ों ने जब्त कर उसे ट्रैप कर लिया गया था. अंकित ने मदद के लिए अपने ट्वीटर हैंडल से सभी लोगो से मदद मांगी थी जिसे केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने रीट्वीट कर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से पूरे मामले में मदद की मांग की थी.  

क्या कहा है अंकित यादव ने अपने मैसेज में

वापस पटना लौटने पर अंकित ने ट्वीटर पर एक मैसेज जारी कर न्यूज4नेशन को शुक्रिया कहा, भावुक होकर अंकित ने कहा कि मैं न्यूज4नेशन की वजह से हिंदुस्तान वापस आ पाया हूं.

Suggested News