बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद हरकत में आए आलाधिकारी, थूक चटवाने के मामले में दोनों आरोपी ASI निलंबित

न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद हरकत में आए आलाधिकारी, थूक चटवाने के मामले में दोनों आरोपी ASI निलंबित

BEGUSARAI : न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने दोनों आरोपी एएसआई को निलंबित कर दिया है। दोनों एएसआई पर शिक्षक को थूक चटवाने का आरोप है। बता दें कि न्यूज4नेशन ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था और बिहार पुलिस के इन अधिकारियों की करतूत को उजागर किया था। दोनों आरोपी एएसआई का नाम शर्मानन्द यादव और रवीन्द्र सिंह है। गढ़पुरा थाना में पदस्थापित दोनों एएसआई पंचायत के सामने ही निजी कोचिंग संचालक की पिटाई की और उसे भद्दी-भद्दी गालियां दीं। इससे भी मन नहीं भरा तो थूक चटवाने जैसी घृणित सजा दी।  

आरोपी युवक पर छात्राओं के साथ छेड़खानी का आरोपी था। इसी से गुस्साये लोगों ने पंचायत लगाकर आरोपी युवक पर पचास हजार का जुर्माना लगाया और सबके सामने थूक चटवायी। थूक चाटने में आनाकानी करने पर वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी आगबबूला हो उठा और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। उसने दुबारा युवक को थूक गिराकर चाटने के लिए कहा और साथ ही गंदी-गंदी गालियां भी दीं। यह शर्मनाक घटना बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर की थी।  


समस्तीपुर जिला के हसनपुर का रहने वाला रमेश कुमार यादव, जो पेशे से एक शिक्षक है उसको छेड़खानी के आरोप में बेगूसराय जिले के गढ़पुरा प्रखंड के मालीपुर पंचायत में लोगों ने पकड़ कर यह सजा दी। 

Suggested News