न्यूज4नेशन की खबर का बड़ा असरः अनंत सिंह की सुरक्षा में फरार ASI की ड्यूटी लगाए जाने के मामले में क्राइम रीडर समेत 2 सस्पेंड

न्यूज4नेशन की खबर का बड़ा असरः अनंत सिंह की सुरक्षा में फरार ASI की ड्यूटी लगाए जाने के मामले में क्राइम रीडर समेत 2 सस्पेंड

PATNA : न्यूज4नेशन की खबर का एक बार फिर से बड़ा असर हुआ है।पटना पुलिस की नजरों में फरार पुलिस कर्मी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की सुरक्षा में लगाए जाने के बाद पूरे महकमे में खलबली मच गई थी।उसके बाद एसएसपी ने जांच के आदेश दिए थे.अब इस मामले में क्राइम रीडर जमाल अहमद और पुलिस लाईन के एक एएसआई  संजीव कुमार को निलंबित कर दिया गया है।बता दें कि बाढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत सिंह की सुरक्षा में लगे फरार एएसआई विक्रमादित्य झा की तस्वीर सामने आई थी। न्यूज4नेशन पर खबर लिखे जाने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी।

बता दें कि कांग्रेस नेता ललन कुमार द्वार हरियाणा के दंपत्ति से फर्जीवाड़ा मामले में कांग्रेस नेता का साथ देने और डायरी टेंपरिंग मामले में पुलिस मुख्यालय के आदेश पर केस दर्ज किया गया था। कोतवाली थाने के इंस्पेक्टर ने अपने बयान पर कांग्रेस नेता ललन कुमार और कोतवाली थाने में पदस्थापित एएसआई विक्रमादित्य झा पर केस किया गया था। वही विक्रमादित्य पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया था। 

इतना हाईप्रोफाइल मामला होने के बाद भी अभी तक कोतवाली डीएसपी ने कांग्रेस नेता के खिलाफ पर्यवेक्षण रिपोर्ट नहीं निकाला है। जबकि पीड़िता से बार-बार पूछताछ की जा रही है।  पीड़ित दंपत्ति ने आरोप लगाया है कि कोतवाली डीएसपी अबतक तीन बार हमलोगों का बयान ले चुके है, लेकिन अबतक अपनी पर्यवेक्षण रिपोर्ट नहीं निकाली है। इससे शंका हो रहा है कि आरोपियों और पुलिस के बीच मिली भगत है। 

इसी बीच आरोपी एएसआई विक्रमादित्य झा का 13 सितंबर को मोकामा विधायक अनंत सिंह का कोर्ट मे पेशी को ले जाती तस्वीर सामने आने पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।  एक ओर पुलिस जहां जांच की बात कर मामले को दबाने में जुटी है। वहीं दूसरी इसका सीधा फायदा आरोपी पुलिसकर्मी उठा रहा है। तभी तो निलंबन के बाद गुपचुप तरीके से उसके सस्पेंशन को वापस ले लिया गया और उसकी डयूटी बाहुबली की सुरक्षा में लगा दी गई। 


कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News