न्यूज4नेशन की खबर का असर: दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानिये क्या है मामला

न्यूज4नेशन की खबर का असर: दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानिये क्या है मामला

सुपौल. जिले के ललित ग्राम ओपी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पत्रकार की गैरमौजूदगी में पुलिस के द्वारा थाने में बैठकर भद्दी भद्दी गाली देने की वायरल वीडियो होने पर न्यूज4नेशन ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया. खबर देखते ही पुलिस अला अधिकारी ने आनन-फानन में दो पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है. लाइन हाजिर पुलिसकर्मी में शामिल ओपी के मैनेजर संतोष कुमार एव उमा कांत पासवान बताया जा रहा है. जबकि ओपी प्रभारी के माने दोनो ने आपसी विवाद चल रहा था.

हैरानी की बात यह है. कि उस वायरल वीडियो में सिर्फ 2 लोग ही नजर आ रहे हैं. जिसमें हाफ टी- शर्ट पैंट पहने हुए ओपी प्रभारी नजर आ रहे हैं और ओपी प्रभारी  किशोरी प्रसाद के सामने ही पत्रकार को भद्दी-भद्दी गाली देते दिख रहा हैं. आखिरकार कौन सा नींद में थे लाइन हाजिर करने वाले अधिकारी जो ओपी अध्यक्ष पर कार्रवाई नहीं की, उस वायरल वीडियो में ओपी के मैनेजर साफ-साफ पत्रकारों को ओपी प्रभारी किशोरी प्रसाद की मौजूदगी में गाली दे रहे हैं, जबकि ओपी प्रभारी भी गाली देते हुए पत्रकार को देख लेने की बात कही जाती है.

अब सवाल उठता है. उस वायरल वीडियो में साफ-साफ ओपी प्रभारी समेत एक पुलिस वाले दिखे जाते हैं. तो फिर उमा कांत पासवान कहा से आ गया, जिनको लाइन हाजिर कर दिया गया है. हालांकि मामला जो भी हो यह तो जांच की बिषय है. वहीं ओपी प्रभारी किशोरी प्रसाद का कहना है कि दोनों में आपसी विवाद था इसलिए कहा सुनी हुई. इसके बाद दोनों को लाईन हाजिर कर दिया गया है.  

Find Us on Facebook

Trending News