बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4NATION की खबर का बड़ा असर, दरोगा-इंस्पेक्टरों पर आनन फानन में खत्म किए गए विभागीय कार्रवाई की समीक्षा करेगा पुलिस मुख्यालय

न्यूज4NATION की खबर का बड़ा असर, दरोगा-इंस्पेक्टरों पर आनन फानन में खत्म किए गए विभागीय कार्रवाई की समीक्षा करेगा पुलिस मुख्यालय

PATNA: न्यूज4NATION की खबर का बड़ा असर हुआ है। बिहार पुलिस मुख्यालय अब जिन थानाध्यक्षों पर से आनन फानन में विभागीय कार्रवाई खत्म की गई है उनकी समीक्षा करेगा। बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय तक यह बात पहुंच गई है कि कई इंस्पेक्टर और दरोगा पर जारी विभागीय कार्रवाई को आनन-फानन में खत्म की गई है। इसको लेकर अब पुलिस मुख्यालय ने समीक्षा करने का फैसला किया है।

जानकर बताते हैं कि पुलिस मुख्यालय ने 1 अगस्त से लेकर 8 अगस्त तक जिन दरोगा या इंस्पेक्टर पर संचालित विभागीय कार्रवाई को खत्म किया गया है उसकी अब समीक्षा होगी।  गड़बड़ी पाए जाने पर कार्रवाई होगी। बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय बहुत जल्द ही सभी SP से इस संबंध में  रिपोर्ट मांगने जा रही है। इसको लेकर कई दरोगा और इंस्पेक्टरों में बेचैनी देखी जा रही है।

बता दें कि न्यूज4NATION ने 11 अगस्त को खबर चलाया था कि किस तरह बड़ी संख्या में दरोगा और इंस्पेक्टर पर संचालित विभागीय कार्रवाई को आनन-फानन में बड़े अधिकारी की मिलीभगत से खत्म किया जा रहा है। 


Suggested News