न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला ने कहा- 10 साल से है हमारा रिश्ता

न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला ने कहा- 10 साल से है हमारा रिश्ता

डेस्क... न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम मुश्किल में फंस सकते हैं। पाकिस्तान में तीनो फॉरमेट के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने यौन शौषण का आरोप लगाया है।  दरअसल, महिला का कहना है कि बाबर ने लगातार शादी का झांसा देकर उसका फायदा उठाया है। बीते शनिवार को महिला ने पत्रकारों को बुलाकर खुलासा किया कि बाबर का उसके साथ पिछले 10 साल से रिश्ता है और लगातार वह उसका शोषण करते रहे हैं। महिला ने बात शुरु करते हुए बताया कि बाबर और वह एक ही स्कूल में पढ़ते थे और साथ ही वे एक ही मोहल्ले में रहते भी थे। उसने आगे कहा, साथ रहने के कारण हमारी दोस्ती हो गई और फिर 2010 में बाबर ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। परिवार के मना कर देने के बाद बाबर मुझे मेरे घर से भगाकर ले गए और किराए के मकान में रख दिया।

महिला ने आरोपों में बताया कि नेशनल टीम में आने के बाद से बाबर ने अपना मन बदल लिया और लगातार उसे झांसा दे रहे हैं। उसने आगे कहा, "शादी की बात करने पर वह लगातार झांसा देते रहते हैं और कहते हैं कि हमारे हालात सही नहीं हैं। पुलिस के पास जाने से पहले बाबर ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी थी। बाबर ने मेरे साथ मारपीट भी की। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा, बाबर ने उन्हें गर्भवती बनाया और उनके साथ मारपीट भी की। महिला ने पत्रकारों से बात करते हुए यह भी गुहार लगाई कि उन्हें इंसाफ दिलाया जाए। 


ये पाकिस्तान क्रिकेट में पहली बार नहीं हुआ जब इस तहर के आरोप सामने आए हों। इससे पहले भी यौन शोषण के मामले में पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों पर आरोप लग चुके हैं। पिछले साल जुलाई में पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज इमाम-उल-हक पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए थे। महिला ने कई व्हाट्सेप चैट शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि इमाम 7-8 महिलाओं को डेट कर रहे हैं।
स्क्रीनशॉट्स में चार महिलाओं के साथ उनकी चैट्स को देखा गया था। हालांकि, इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ खास कदम नहीं उठाए थे और इमाम अब भी टीम का हिस्सा हैं। इमाम पर आरोप लगने के कुछ दिनों बाद ही शाहीन शाह अफरीदी पर भी गंभीर आरोप लगे थे कि वह लड़कियों को फंसाकर उनका फायदा उठाते हैं। हालांकि, इस मामले में भी कुछ साबित नहीं हो सका था।



Find Us on Facebook

Trending News