बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली से मधुबनी आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त, गाड़ी में बैठे सात लोग चोटिल, इस कारण हुआ हादसा

दिल्ली से मधुबनी आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त, गाड़ी में बैठे सात लोग चोटिल, इस कारण हुआ हादसा

मोतिहारी। जिला के NH 28 पर मठबनवारी के पास घना कोहरा के कारण शुक्रवार की अहले सुबह बड़ी हादसा हुआ है। घने कोहरे के कारण दिल्ली से मधुबनी आ रही थी। इसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें कार सवार सात जख्मी हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है। ग्रामीणों व प्रशासन के सहयोग से सभी जख्मी को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। घटना पीपरा कोठी थाना के मठबनवारी के पास की बतायी जा रही है।

पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, मठबंवारी के समीप  दिल्ली से मधुबनी के लिए जा रही कार कुहासे के वजह से रेलिंग में टकरा गई। जिसमें सात लोग से घायल हो गए हैं। जबकि घायलों में तीन लोग की स्थिति गंभीर है। घायलों का इलाज मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। सूचना पर पीपरा कोठी थाना पहुंचकर जांच में जुट गई है।

कोहरे के कारण लगातार हो रहे हादसे 

बिहार में पिछले तीन चार दिनों से घने कोहरे के कारण लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। दो दिन पहले गोपालगंज में कोहरे के कारण एक दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई थी। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई थी। वहीं शुक्रवार को कैमुर में भी जीटीरोड पर चार गाड़ियां आपस में टकरा गई। औरंगाबाद में शुक्रवार को बस और डंफर की टक्कर की घटना सामने आई है।



Suggested News