अनियंत्रित कार से हुई मौत को लेकर एनएच-57 जाम, भीड़ को शांत करवाने आए बीडीओ को जड़ दिया थप्पड़

  अनियंत्रित कार से हुई मौत को लेकर एनएच-57 जाम, भीड़ को शांत करवाने आए बीडीओ को जड़ दिया थप्पड़

दरभंगा. सदर के एनएच 57 पुराना पथ के दरभंगा सकड़ी मार्ग पर भगवानीपुरमठ के पास जामकर्ताओं की उग्र भीड़ ने बीडीओ एवं थानाध्यक्ष पर थप्पड़ चला दिया. इसमें बिडीओ विजय कुमार सौरभ के मांथे पर चोट लगी है. वहीं थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह जैसे तैसे बच निकले. वहीं राष्ट्रीय राज्यमार्ग 57 के खतुआ मोड़ छात्रों ने अपने शिक्षक की मृत्यु से आक्रोशित होकर जाम कर दिया एंव टायर जलाकर प्रशासन के विरोध नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस को देखते ही प्रदर्शनकारी उग्र हो गए एवं जोर शोर से नारेबाजी करने लगा. मामला को बिगड़ते देख दंगा नियंत्रण दल को बुलाया गया. स्थल पर दंगा नियंत्रण दल के पहुंचते ही छात्रों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस की तरफ से भी पत्थरबाजी की गई. इसमें कई महिला पुलिस गंभीर रूप से घायल होने की बात कही जा रही है.

छात्रों की इस हरकत से पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी. हालांकि पुलिस लाठीचार्ज में दर्जनभर छात्र घायल हो गए. इस लाठीचार्ज के दौरान कई निर्दोष सड़क पर चलने वाले यात्री को भी इसका शिकार होना पड़ा. कहा जा रहा है कि पुलिस बगल के कई घरों में घुसकर महिला एवं पुरुष की भी पिटाई कर दी गई.

मामला 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा के दिन अनियंत्रित कार मिले में घुस गया था, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे एवं एक की हालत गंभीर हो गई थी उक्त गांव निवासी सुरेश यादव के पुत्र आईआईटी इंजीनियर सरोज कुमार यादव कि बुधवार को सुबह एक निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने आनन-फानन में सड़क जाम कर दिया.

Find Us on Facebook

Trending News