PFI के सदस्यों के ठिकानों पर सुबह-सुबह NIA ने की छापेमारी, मिली कई अहम जानकारी

PFI के सदस्यों के ठिकानों पर सुबह-सुबह NIA ने की छापेमारी, मिली कई अहम जानकारी

DARBHANGA/ARARIA  :  PFI मामले में सुबह सुबह NIA की टीम दूसरी बार दरभंगा पहुंचकर लहेरियासराय थाना क्षेत्र के राजटोली भिगो तथा सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकरपुर में अपनी करवाई कर रही है। NIA की एक टीम लहेरियासराय थाना क्षेत्र के राजटोली भिगो मुहल्ला स्थित दानिश लॉज में करवाई कर रही है। वही दूसरी टीम सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकरपुर में मो. मुस्तकीम के घर पर करवाई चल रही है। वही मीडिया को इस छापेमारी से दूर रखा जा रहा है। 

सूत्रों की माने तो आज की करवाई पेशे से वकील नूरुद्दीन जंगी से पुछताक्ष के बाद NIA लहेरियासराय थाना क्षेत्र के राजटोली भिगो मुहल्ला स्थित दानिश लॉज में करवाई कर रही है। सूत्रों की माने तो जंगी इसी लोग में आकर घंटो लोगो से मिलता था। वही सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में NIA की टीम मो. जाकिर के पुत्र मुस्तकीम के मां, पिता जी एवं भाई से पूछताछ कर रही है। इससे एक माह पूर्व भी NIA की टीम जंगी के परिवार व मुस्तकीम तथा उसी गांव के सनाउल्लाह उर्फ आकिब के परिवार वाले से पुछताक्ष कर चुकी है। 

बताते चलें कि 11 जुलाई को पटना के फुलवारी शरीफ में दो संदिग्ध आतंकवादियों के पकड़े जाने के बाद यह मामला प्रकाश में आया और पटना पुलिस के द्वारा इस मामले में 26 लोगों पर नामजद FIR दर्ज किया गया। जिसमें से दरभंगा जिले से 3 संदिग्धों के नाम शामिल है। जिसमें एक दरभंगा के उर्दू बाजार के शेर मोहम्मद गली का रहने वाला पेशे से वकील नूरुद्दीन जंगी है। जिन्हें पटना पुलिस के इनपुट पर उत्तर प्रदेश एटीएस ने लखनऊ से पकड़ लिया हैं। वही सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी मो. जाकिर के पुत्र मुस्तकीम और उसी गांव के सनाउल्लाह उर्फ आकिब अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

अररिया में भी हुई कार्रवाई

अररिया के जोकीहाट में NIA की छापेमारी, एहसान प्रवेज के घर अरतिया में छापेमारी। फुलवारी शरीफ मामले में एहसान का नाम  सामने आया था।

Find Us on Facebook

Trending News