ढाका में NIA की छापेमारीः मदरसे से एक संदिग्ध शख्स धराया...पास से लैपटॉप मिला, MLA पवन जायसवाल ने कठोर कार्रवाई की मांग की

ढाका में NIA की छापेमारीः मदरसे से एक संदिग्ध शख्स धराया...पास से लैपटॉप मिला, MLA पवन जायसवाल ने कठोर कार्रवाई की मांग की

MOTIHARI : पटना में पीआईएफ के संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद उनके खतरनाक मंसूबों के बारे में देश को पता चला है। गिरफ्तारी के बाद बिहार की पुलिस व जांच एजेंसी एनआईए सक्रिय है। एनआईए अपनी तरफ से लगातार जांच कर रही है। फुलवारीशरीफ में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के अतहर परवेज और अरमान मलिक की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ मेें कई बड़ेी जानकारी हाथ लगी थी। इसके बाद पुलिस और एजेंसियों ने बिहार में कई जगहों पर छापेमारी की है। मंगलवार को एनआई ने मोतिहारी के ढाका में छापेमारी की. ढाका स्थित एक मदरसे से एक शख्स को पकड़ा है। बताया जाता है कि वह शख्स मदरसा में ट्रेनिंग/शिक्षा देने का काम करता था।

संदिग्ध शख्स के पास से लैपटॉप भी मिला है

पुलिस के विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि ढाका स्थित मदरसे से एक मौलवी को पकड़ा गया है। उसके पास से एक लैपटॉप व कुछ अन्य सामान मिले हैं। जांच एजेंसी ने उससे सख्त पूछताछ की है। बताया जाता है कि ढाका मदरसे से पकड़े गये अली अशरफ को पुलिस गिरफ्तार कर पटना लायेगी। 

ढाका विधायक पवन जायसवाल ने सख्त कार्रवाई की मांग की 

इधर ढाका के स्थानीय भाजपा विधायक पवन जायसवाल ने कहा है कि NIA की टीम द्वारा मंगलवार को ढाका से राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल सख्श के गिरफ़्तारी की खबर है.हिन्दुस्तान की धरती पर राष्ट्र विरोधी अभियान में शामिल लोगों के विरूद्ध अभियान को तेज कर कठोर कार्रवाई की जरूरत है।


Find Us on Facebook

Trending News