सीएम के गृह जिले में नाइट कर्फ्यू खत्मः पैक्स अध्यक्ष ने कार्यक्रम में बालाओं संग खूब जमाया रंग, पसंदीदा गाना नहीं बजाने पर की मारपीट

सीएम के गृह जिले में नाइट कर्फ्यू खत्मः पैक्स अध्यक्ष ने कार्यक्रम में बालाओं संग खूब जमाया रंग, पसंदीदा गाना नहीं बजाने पर की मारपीट

NALANDA: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से जहां पूरे देश जंग लड़ रहा है। बावजूद इसके नालंदा में नाइट कर्फ्यू एवं सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस की लगातार धज्जियां उड़ाते हुए कार्यक्रम का आयोजन कराया जा रहा है। इतना ही नहीं, कार्यक्रम में बार बालाओं के ठुमके भी लगवाए जा रहे हैं। लोग कार्यक्रम का पूरा आनंद ले रहे हैं। तस्वीरों को देखने के बाद आप बिल्कुल नहीं कहेंगे कि यह कोरोनाकाल की तस्वीरें हैं। सीएम के गृह जिले नालंदा की हालत ऐसी है, तो बिहार में किस तरह से नाइट कर्फ्यू और कोविड प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है, इसका अंदाजा आप स्वयं लगा सकते हैं। 

इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर नालंदा जिले के एकंगरसराय से वायरल हो रहा है। शादी समारोह के दौरान धुरगांव पंचायत के पूर्व मुखिया सह वर्तमान पैक्स अध्यक्ष वकील प्रसाद शराब के नशे में बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उनका पसंदीदा गाना नहीं बजाने पर नर्तकी के साथ आए लोगों और स्थानीय युवकों के साथ मारपीट भी करते दिख रहे हैं।

वीडियो की पड़ताल

जब इस वीडियो की पड़ताल की गयी तो पता चला कि एकंगरसराय थाना क्षेत्र के अतरामचक गांव में 22 जून को कारू प्रसाद के घर में शादी समारोह चल रहा था। धुरगांव-महब्बतपुर से बारात आई थी और मनोरंजन के लिए नर्तकी द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी कार्यक्रम के दौरान धुरगांव पंचायत के पूर्व मुखिया सह वर्तमान पैक्स अध्यक्ष वकील प्रसाद शराब के नशे में जमकर बार बालाओं के साथ जमकर डांस करते दिख रहे हैं। डांस के बाद जब पैक्स अध्यक्ष के पसंद का गाना नहीं बजाया गया तो उन्होनें अपने समर्थकों सहित मारपीट कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने नहीं की किसी तरह की कार्रवाई

शराब के नशे में धुत पैक्स अध्यक्ष ने अपने समर्थकों सहित कार्यक्रम में गाना बजाने आए लोगों से खूब मारपीट की पसंद का गाना नहीं बजाने को लेकर हंगामा किया। मामले को बढ़ता देख किसी ने फोन पर इसकी सूचना दी। पुलिस गांव में आई। प्रोग्राम को बंद करा कर चुपचाप वापस लौट गयी। सबकुछ अपनी आंखों से देखने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

थानाध्यक्ष ने कहा होगी कार्रवाई 

मामले को लेकर एकंगरसराय थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में धुरगांव पंचायत के पूर्व मुखिया सह वर्तमान पैक्स अध्यक्ष वकील प्रसाद मारपीट करते दिख रहे हैं। जांच के बाद जो भी दोषी होगें उनपर कार्रवाई की जाएगी।

नोट- इस वायरल वीडियो की पुष्टि news4nation नहीं करता है।

Find Us on Facebook

Trending News