SDO के कहने पर 25 हजार घूस ले रहा था नाजिर !..अब एसडीओ तक पहुंची निगरानी जांच की आंच

SDO के कहने पर 25 हजार घूस ले रहा था नाजिर !..अब एसडीओ तक पहुंची निगरानी जांच की आंच

N4N DESK: निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बुधवार को सिकरहना अनुमंडल कार्यालय के नाजिर विनय कुमार सिंह को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। टीम का नेतृत्व डीएसपी गोपाल पासवान कर रहे थे।बताया जाता है कि जो राशि ली जा रही थी वह एसडीएम के नाम पर ली जा रही थी। सूत्रों की मानें तो अब  एसडीएम पर भी जांच की आंच पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार पकड़ा गया घूसखोर नाजिर चिरैया थाना के माधोपुर गांव निवासी सिद्दिकी अहमद से अनुमंडल कोर्ट में धारा-144 के तहत चल रहे वाद संख्या 669 एम/2019 के निष्पादन के लिए रिश्वत ले रहा था।निगरानी के डीएसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता के आवेदन में कहा गया था कि मामले को लेकर एसडीओ साहब से मिले थे, तब उन्होंने कहा था कि केस खारिज करने के लिए नाजिर से भेंट कर लो..। नाजिर से सौदा तय होने के बाद कार्यालय के सहायक शहाबुद्दीन को तय राशि देने को कहा गया।

 शिकायत का सत्यापन निगरानी टीम ने 05 अगस्त को किया। इस बीच बुधवार को राशि देनी थी, लेकिन शहाबुद्दीन दफ्तर में नहीं था। लिहाजा जैसे ही नाजिर ने स्वयं तय राशि में से 25 हजार रुपये लिये। निगरानी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया।नाजिर को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी टीम एसडीओ एवं कर्मी शहाबुद्दीन के फेर में दो घंटे तक अनुमंडल कार्यालय में रही, लेकिन एसडीओ के नहीं मिलने की स्थिति में विनय को लेकर पटना चली आई। छापेमारी टीम में पुलिस इंस्पेक्टर जहांगीर जायसवाल, मणिकांत सिंह, राजीव तिवारी, संजय चौधरी व अन्य शामिल थे।

 निगरानी के डीएसपी गोपाल पासवान ने बताया कि घूस के इसमामले में एसडीएम और सहायक कर्मचारी शहाबुद्दीन की मिलीभगत की बात सामने आई है जिसकी जांच की जाएगी ।

Find Us on Facebook

Trending News