बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए जहानाबाद निवासी निरंजन केशव उर्फ प्रिंस, गरीब मजदूरों के सामुदायिक किचन के लिए दिये 5 लाख

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए जहानाबाद निवासी निरंजन केशव उर्फ प्रिंस, गरीब मजदूरों के सामुदायिक किचन के लिए दिये 5 लाख

Patna : कोरोना वायरस की वजह से पूरा जनजीनव ठप पड़ गया है। पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन है। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सबसे विकट स्थिति प्रतिदिन कमाई कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले की हो गई है। 

अब ऐसे लोगों की मदद के लिए सरकार तो अपनी ओर से व्यवस्था करने में जुटी है वहीं आमलोगों का हाथ भी इनकी मदद को आगे आने लगा है। 

इसी कड़ी में जहानाबद के मूल निवासी व बैजनाथ कंस्ट्रकशन इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर निरंजन केशव उर्फ प्रिंस और कंपनी के निदेशक राजेश कुमार ने 5 लाख रुपये का दान दिया है। इनके साथ ही जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड के के खसखोरी के मूल निवासी कौशलेन्द्र कुमार ने 51 की राशि दान की है। 

इस मौके पर निरंजन केशव प्रिंस ने बताया कि कोरोना से लड़ाई में समाज को आगे आना होगा.यह महामारी मानव सभ्यता के लिय अभिशाप है .प्रधानमन्त्री मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के द्वारा किये गये अपील को ध्यान में रखते हुए लोगों को अपने घरों में रहना चाहिए ताकि कोरोना जैसे दानव से जंग जीती जा सके.कोरोना से लड़ाई का मूल मन्त्र है जो ठहर जायेगा वो इस जंग को जीत जायेगा .

 इन तीनों ने जहानाबाद डीएम को यह राशि सौंपी है। जिससे कि जिले के वैसे लोगों जो प्रतिदिन कमाई कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। उनके लिए सामूहिक किचन की व्यवस्था कर खाने-पीने का इंतजाम किया जा सके।  

जहानाबाद से गौरव कि रिपोर्ट 

Suggested News