प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने ही की थी रिटायर्ड सिविल सर्जन पिता की हत्या, पटना पुलिस ने किया खुलासा

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने ही की थी रिटायर्ड सिविल सर्जन पिता की हत्या, पटना पुलिस ने किया खुलासा

PATNA :कलयुगी बेटे निखिल ने ही अपने पिता रिटायर्ड सिविल सर्जन डॉ चंद्रशेखर की हत्या कर दी थी। बता दें कि पिछले साल के 5 नवंबर को पटना के कुम्हरार में रिटायर्ड सिविल सर्जन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब जाकर पटना पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पटना पुलिस ने रिटायर्ड सिविल सर्जन के बेटे निखिल को गिरफ्तार कर लिया है।

कैसे हुआ खुलासा

5 नवंबर को हुए रिटायर्ड सिविल सर्जन की हत्या मामले को सुलझाने में पुलिस लगातार जुटी हई थी। जांच के दौरान ही शूटर शिवम उर्फ शुभम का नाम सामने आया गया था। पटना पुलिस की टीम लगातार शूटर शिवम की तलाश में जुटी थी। इस बीच पटना पुलिस ने शास्त्री नगर में हुए एडवोकेट जितेंद्र कुमार की हत्या मामले में शूटर शिवम को गिरफ्तार कर लिया।

शूटर शिवम के पकड़े जाने के बाद ही रिटायर्ड सिविल सर्जन की हत्या मामला में भी इसका नाम सामने आ गया। पटना पुलिस की टीम ने शूटर से कड़ी पूछताछ की। जिसके बाद उसने सभी राज उगल दिया। उसने ही इस हत्याकांड में निखिल का नाम लिया। फिर पुलिस टीम ने छापेमारी कर रविवार को निखिल को गिरफ्तार कर लिया।

पटना पुलिस के अनुसार रिटायर्ड सिविल सर्जन के बेटे निखिल की शूटर शिवम के साथ दोस्ती थी।  संपत्ति के लालच में उसने अपने अपराधी दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या का प्लान बनाया। फिर 5 नवंबर 2018 को पिता के घर से निकलते ही पिछे से गोली मारकर हत्या कर दी।


Find Us on Facebook

Trending News