निकिता हत्याकांड में बैठी महापंचायत में बवाल... पुलिस ने चटकाई लाठियां...

निकिता हत्याकांड में बैठी महापंचायत में बवाल... पुलिस ने चटकाई लाठियां...

Desk:  हरियाणा  के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड  को लेकर रविवार को दशहरा मैदान में सर्व समाज महापंचायत की गई, जिसमें न केवल बल्लभगढ़ बल्कि दिल्ली एनसीआर और उत्तरप्रदेश हरियाणा से लोग इकट्ठा हुए. बड़े बड़े पोस्टर महापंचायत में निकिता को इंसांफ़ दो के भी लगाए गए हैं. महापंचायत में निकिता के हत्यारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट से जल्द फांसी का निर्णय देने की मांग की गई. साथ ही महापंचायत ने कहा कि बल्लभगढ़ में बढ़ते लव जिहाद के मामलों को रोका जाए कानून व्यवस्था मजबूत करने की मांग की. इसी दौरान बवाल हो गया. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

महापंचायत ने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की. साथ ही परिवार को आर्थिक मदद करने की मांग सरकार से की गई. महापंचायत मे भारी तादात में पुलिस फोर्स भी दशहरा मैदान में लगाई गई है. ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे। महापंचायत के मंच पर भी बहन निकिता के हत्यारों को फांसी दो के बैनर लगाए गए हैं. महापंचायत में किसी भी तरह की अनहोनी होने से रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया था. माहौल खराब होने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने फरीदाबाद नेशनल हाइवे को जाम कर दिया है.


बीच सड़क पर वारदात...
बता दें कि बीते 26 तारीख की दोपहर बल्लभगढ़ में बने अग्रवाल कॉलेज के बाहर 20 वर्षीय छात्रा निकिता को तौसिफ नाम के शख्स ने गोली मार दी थी, जिसके चलते निकिता की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में तौसिफ और उसके साथी रेहान के साथ-साथ तौसिफ को कट्टा मोहिया करवाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. इसी मामले में अब महापंचायत आरोपियों पर जल्द फैसला कर उन्हें फांसी देने की मांग कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News