बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ही परिवार के नौ लोगों ने की ‘आत्महत्या’, जहर पीने से हुई मौत, नौ शव मिलने से मचा हड़कंप

एक ही परिवार के नौ लोगों ने की ‘आत्महत्या’, जहर पीने से हुई मौत, नौ शव मिलने से मचा हड़कंप

DESK. सामूहिक आत्महत्या करने का एक दिल दहलाने वाला मामला सोमवार को सामने आया जब एक ही परिवार के नौ लोगों का शव एक साथ बरामद किया गया. महाराष्ट्र के सांगली के मिराज तहसील में एक ही परिवार के नौ सदस्यों ने एक साथ आत्महत्या कर ली है. यह पूरी घटना म्हैसल में हुई है.

बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोगों ने जहर पीकर मौत को गले लगाया है. इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है. इन लोगों ने आत्महत्या क्यों की इसे लेकर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं.

सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेडाम ने कहा कि हमें एक घर में नौ शव मिले हैं. तीन शव एक जगह मिले, जबकि छह अन्य अलग-अलग जगहों पर पाए गए. यह पूछे जाने पर कि क्या यह 'आत्महत्या' है, उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर है और मौत के कारणों की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मरने वाले डॉ. माणिक वनमोरे के परिवार के सदस्य हैं। माणिक और पोपट वनमोरे दोनों अपने परिवार के साथ अलग-अलग घर में रहते थे। सभी लोगों ने एक साथ आत्महत्या की है। एक घर में छह लोगों की लाश तो दूसरे घर से तीन लोगों की लाश पुलिस ने बरामद की है। मरने वालों में डॉ. माणिक वनमोरे, आक्का वनमोरे (माता), रेखा वनमोरे (पत्नी), प्रतिमा वनमोरे (बेटी), आदित्य वनमोरे (बेटे) और पोपट वनमोरे (शिक्षक), अर्चना वनमोरे (पत्नी), संगीता वनमोरे (बेटी), शुभम वनमोरे (बेटे) का समावेश है।


Suggested News