बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनपुर से अगवा 9वीं का छात्र सन्नी सीतामढ़ी से बरामद, 5 गिरफ्तार

सोनपुर से अगवा 9वीं का छात्र सन्नी सीतामढ़ी से बरामद, 5 गिरफ्तार

PATNA : सारण (छपरा) जिले के सोनपुर से मंगलवार को अगवा किए गए सन्नी को पटना पुलिस ने गुरुवार को बरामद कर लिया। पुलिस ने सन्नी को सीतामढ़ी से बरामद किया है। सन्नी सोनपुर के वृंदावन कॉलनी में रहता है। मंगलवार को स्कूल से लौटने के दौरान उसे अगवा कर लिया गया था। उसकी रिहाई के बदले किडनैपर्स ने सन्नी के परिजनों से 60 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। 


9-YEAR-OLD-STUDENT-FROM-SONPUR-RECOVERED-FROM-SUNNI-BAMAMDHI-5-ARRESTED1.jpg

सन्नी 9वीं क्लास का छात्र है। वह हाजीपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ता है। मंगलवार को सन्नी सोनपुर से पढ़ने के लिए हाजीपुर जा रहा था। इसी बीच रास्ते से उसे अगवा कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं ने सड़क निर्माण के ठेकेदार ललन से 60 लाख की फिरौती मांगी थी और पैसे न मिलने पर हत्या की धमकी दी थी।


9-YEAR-OLD-STUDENT-FROM-SONPUR-RECOVERED-FROM-SUNNI-BAMAMDHI-5-ARRESTED4.jpg

सारण पुलिस ने जब अपहर्ता की कॉल डिटेल को खंगाला तब पता चला दो अपराधी पटना में है। सारन पुलिस ने पटना पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पटना पुलिस ने बहादुरपुर थाना के पंचवटी नगर स्थित एक हॉस्टल में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। यहां से छात्र का कपड़ा बरामद किया गया। अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुए। इन अपराधियों की निशानदेही पर सारण और पटना पुलिस ने सीतामढ़ी में छापेमारी कर सन्नी को बरामद कर लिया। 


9-YEAR-OLD-STUDENT-FROM-SONPUR-RECOVERED-FROM-SUNNI-BAMAMDHI-5-ARRESTED3.jpg

पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। सन्नी ने बताया कि उसे एक कमरे में बंद कर रखा गया था। खाना पीना दिया जाता था पर एक पहरेदार वहां हमेशा रहता था।

Suggested News