निरहुआ की सभा में टूटी कुर्सियां, सेल्फी के चक्कर में भीड़ हुआ बेकाबू

निरहुआ की सभा में टूटी कुर्सियां, सेल्फी के चक्कर में भीड़ हुआ बेकाबू

मोतिहारी: बिहार विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक का जलवा शुरू से बरक़रार रहा है. कभी मनोज तिवारी, रविकिशन तो कभी अमीषा पटेल जनता के बीच खूब रंग जमाते नजर आए है. इसी क्रम में रक्सौल की चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी जनता के बीच अलग रंग जमा दिया.


इसी दौरान निरहुआ की एक झलक पाने और सेल्फी के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. लोग सुरक्षा घेरा तोड़ मंच तक पहुंच गए. हालात ऐसे हो गए कि पुलिस भी बेकाबू भीड़ को नहीं रोक पाई. वीडियो और सेल्फी बनाने की लोगों के बीच होड़ मची रही और इस चक्कर में पंडाल की कई कुर्सियां लोगों ने तोड़ डाली. बेकाबू भीड़ को देखते हुए निरहुआ 5 मिनट में ही संबोधन खत्म कर वहां से चले गए.



कोविड-19 के सारे नियम कानून को ताक पर रख कर ऐसी भीड़ में चुनावी सभा करना रक्सौल और बिहार के लिए बड़ा खतरा भी हो सकता है. भीड़ में ना तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो कर रहा था और ना हीं कोई मास्क में नजर आया. 


इस मौके बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे. वहीं, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा. नौतन विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी नारायण प्रसाद के चुनाव प्रचार में संजय जायसवाल और निरहुआ पहुंचे थे.


Find Us on Facebook

Trending News